मनाली : सड़क हादसे में 2 पर्यटकों की मौत, 3 घायल

मनाली (कुल्लू) : पर्यटकों को रोहतांग ले जा रही टैक्सी राहनीनाला के पास सड़क से ढांक में गिर गई। जानकारी अनुसार इस हादसे में नोएडा के दो पर्यटकों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं टैक्सी चालक और दो पर्यटक घायल हो गए। दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रेफर किया गया। एक घायल पर्यटक मनाली अस्पताल में उपचाराधीन है। जानकारी के अनुसार नोएडा से घूमने आए चार पर्यटकों ने मनाली में एक टैक्सी (एचपी -02 के 1791) हायर की और उसमें सवार होकर रोहतांग के लिए रवाना हो गए।

बताया जा रहा है कि राहनीनाला में एक गाड़ी को ओवरटेक करते चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार 200 मीटर दूर ढांक में जा गिरी। सड़क से गुजर रहे वाहन चालकों ने घायलों को निकाल कर मनाली अस्पताल पहुंचाया।

इस हादसे में राकेश कुमार (26) पुत्र धर्म सिंह गांव रोजा जलालपुर ग्रेटर नोयडा तहसील दादरी (उत्तर प्रदेश) और नीरज (25) गांव मिल्क लच्छी डाकघर विसरख तहसील दादरी थाना विसरख (उत्तर प्रदेश) की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को मनाली पहुंचा दिया है। घटना की सूचना मृतकों और घायलों के परिवार वालों को दे दी गई है। डीएसपी मनाली शेर सिंह ने बताया कि इस सबंध में पुलिस थाना मनाली में आईपीसी की धारा 279, 337, 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *