अनुबंध आधार पर भरे जायेंगे वाहन चालकों के 8 पद

  • धर्मशाला: जिलेभर के विभिन्न कार्यालयों के लिए अनुबंध आधार पर भरे जायेंगे वाहन चालकों के 8 पद
  • इच्छुक उम्मीदवार 25 जून तक धर्मशाला स्थित उपायुक्त कार्यालय को भेज सकते हैं आवेदन
  • उम्मीदवार उपायुक्त कार्यालय की बैबसाईट अथवा दूरभाष नम्बर 01892-222103 पर कर सकते हैं सम्पर्क

धर्मशाला: उपायुक्त कार्यालय के अधीन जिलेभर के विभिन्न कार्यालयों के लिए अनुबंध आधार पर वाहन चालकों के 8 पद भरे जाने प्रस्तावित हैं। इन पदों के लिये इच्छुक उम्मीदवार 25 जून तक अपने आवेदन धर्मशाला स्थित उपायुक्त कार्यालय को भेज सकते हैं।

उपायुक्त संदीप कुमार ने इस बारे जानकारी देते हुए बताया कि वाहन चालकों के 8 पदों में से सामान्य श्रेणी (गैर आरक्षित) के 3 पद, सामान्य श्रेणी (आईआरडीपी) के 2 पद, ओबीसी के लिये एक पद, ओबीसी (आईआरडीपी) का एक पद, अनुसूचित जनजाति के लिये 1 पद भरे जाने प्रस्तावित हैं। उन्होंने बताया कि मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं पास उम्मीदवार जिनके पास पहाड़ी क्षेत्र में भारी एवं हल्के वाहन चलाने का वैध लाइसेंस हो और जिनकी आयु 18 से 45 वर्ष के मध्य हो वे इन पदों के लिये आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, ओबीसी और पूर्व सैनिकों को उच्च आयु सीमा में 5 वर्ष तक की छूट दी जायेगी।

उपायुक्त ने बताया कि वाहन चालक की परीक्षा के अलावा लिखित परीक्षा के आधार पर चालक चयन किया जायेगा। उन्होंने बताया कि आवेदन फार्म प्राप्त करने तथा अधिक जानकारी के लिये इच्छुक उम्मीदवार उपायुक्त कार्यालय की बैबसाईट पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं अथवा दूरभाष नम्बर 01892-222103 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *