BSNL दे रहा है फ्री कॉल और एक्स्ट्रा वैलिडिटी

BSNL ने पेश किया 39 रुपये का प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग….

नई दिल्ली : टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने यूजर्स के लिए नया और सस्ता प्लान पेश किया है। नए प्लान में यूजर को कंपनी की तरफ से अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ ही 100 एसएमएस और फ्री PRBT 10 दिन के लिए दिया जा रहा है। बीएसएनएल का यह ऑफर होम सर्किल और नेशनल रोमिंग दोनों के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि अनलिमिटेड कॉलिंग वाली सुविधा का फायदा दिल्ली और मुंबई सर्किल में लागू नहीं होगा।

  • 99 और 319 रुपये वाला प्लान

39 रुपये वाले प्लान के अलावा बीएसएनएल ने हाल ही में 99 और 319 रुपये वाला वॉयस कॉलिंग प्लान पेश किया था। 99 रुपये वाले प्लान में पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर 26 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। वहीं 319 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा 90 दिन के लिए फ्री मिलती है। इसमें कंपनी किसी तरह की एसएमएस सुविधा नहीं देती।

  • जियो में 49 रुपये में ये सब

आपको बता दें कि रिलायंस जियो (Reliance Jio) की तरफ से जियो फोन यूजर्स कसे फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ 1 GB 4G डाटा की सुविधा 49 रुपये में दी जा रही है। 49 रुपये में ग्राहक एक महीने के लिए इस सुविधा का फायदा उठा सकते हैं। यह ऑफर केवल जियोफोन यूजर्स के लिए वेलिड है। जबकि बीएसएनएल का 39 रुपये वाला प्लान सभी प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। मुंबई और दिल्ली के बीएसएनएल यूजर्स 45 रुपये वाला टैरिफ प्लान ले सकते हैं।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो की तरफ से जल्द ही जियो फाइबर को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है।बीएसएनएल भी फाइबर ब्राडबैंड सेवा से जियो को टक्कर देने की तैयारी कर रहा है। BSNL ने पिछले दिनों ब्राडबैंड से जुड़े नए ऑफर पेश किए थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *