अवैध निर्माण हटाने गई महिला अधिकारी को होटल व्यवसायी ने मारी गोली

सोलन: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में अवैध निर्माण गिराने आई टाउन एंड कंट्री प्लानिंग (टीसीपी) की महिला अधिकारी को होटल व्यवसायी ने गोली मार दी। जानकारी अनुसार प्रशासनिक टीम पर गेस्ट हाउस के मालिक ने तीन गोलियां दाग दीं। दो गोलियां महिला अधिकारी को लगीं जिसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक गोली लोनिवि के कर्मचारी को लगी। महिला अधिकारी से बहसबाजी के बाद विजय ने अपनी लाइसेंस रिवॉल्वर निकाली और तीन गोलियां दाग दीं।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट और एनजीटी के आदेशों के बाद स्थानीय प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची थी। इस दौरान भारी पुलिस बल भी तैनात था। होटल मालिकों में निर्माण तोड़ने को लेकर रोष था। इस बीच नारायणी होटल के मालिक विजय ठाकुर ने तैश में आकर टीसीपी महिला अधिकारी शैल बाला पर गोलियां चला दीं। जिससे टीसीपी महिला अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई। नारायणी होटल के मालिक विजय ठाकुर ने महिला अधिकारी पर गोलियां चलाईं और उसके बाद वह फरार हो गया। पुलिस विजय ठाकुर तलाश के लिए जुट गई है। एसपी मोहित चावला ने बताया कि विजय ठाकुर फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश के लिए चप्पा-चप्पा छान रही है।

बताया जा रहा है कि प्रदेश के जिला सोलन के कसौली में 13 अवैध होटलों को गिराने गई बताया जा रहा है कि महिला अधिकारी पर गोली चलाने का आरोपी विजय ठाकुर बिजली बोर्ड में कार्यरत हैं। बोर्ड मुख्यालय कुमार हाउस में निदेशक सिविल के पीए के पद पर कार्यरत विजय इन दिनों तीन हफ्ते की छुट्टी पर है।

गौर हो कि सुप्रीम कोर्ट ने 17 अप्रैल को कसौली के होटलों को 15 दिन में अवैध निर्माण गिराने के आदेश दिए थे। सुप्रीम कोर्ट की ओर से दी गई समय सीमा 2 मई को खत्म हो रही है। इसी के चलते आज प्रशासन की टीम अवैध निर्माण हटाने गई थी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *