हमीरपुर व ऊना जिला के 325 युवा ग्राउंड टेस्ट में पास

जिला कुल्लू में 3 मई से 9 मई तक युवाओं के लिए सेना में भर्ती

शिमला : भारतीय सेना भर्ती कार्यालय शिमला द्वारा जिला सोलन, शिमला, सिरमौर तथा किन्नौर के युवाओं के लिए सेना में भर्ती 03 मई से 09, मई 2018, तक आर्मी केम्प आवेरी  निरमण्ड रोड जिला कुल्लू के प्रांगन में होगी। यह जानकारी निदेशक भर्ती कर्नल विकास गुप्ता ने आज यहां दी। उन्होंने बताया कि यह भर्ती सैनिक सामान्य ड्यूटी, सैनिक लिपिक, सैनिक ट्रेड मेन और सैनिक तकनीकी पदों के लिए होगी। उन्होंने कहा कि उम्मीदवार ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन से प्रवेश पत्र डाउनलोड करें। सभी उम्मीदवार अपना आधार नम्बर ऑनलाइन पंजीकरण में अवश्य अंकित करें। बिना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन उम्मीदवार रेली में भाग नहीं ले सकते।

जिला सोलन के केवल अर्की, दाडलाघाट, रामषहर, बददी, किषनगढ, कसौली, सोलन और कण्डाघाट तहसील के लिए भर्ती दिनांक 3 मई को होगी। जिला सिरमौर के शिलाई, रेणुका, ददाऊ, नोहरा, रोनहाट, राजगढ और कामरऊ तहसील के लिए 4 मई को जबकि पावंटा साहिब और जिला सोलन की नालागढ तहसील के लिए 5 मई को भर्ती प्रक्रिया की जाएगी।

6 मई का दिन आरक्षित रहेगा। जिला सिरमौर के नाहन और पच्छाद तथा शिमला जिला के चौपाल और रोहडू तहसीलों के लिए 7 मई को भर्ती की जाएगी।  8 मई को जिला शिमला के सिवनी, कुमारसैन, जुन्गा, रामपुर, ननखडी, शिमला ग्रामीण, शिमला शहरी, ठियोग, चेहता, नेरूवा, जुब्बल, कोटखाई, टिक्कर, चिढगांव और डोडरा क्वार के साथ-साथ जिला किन्नौर के यंगथंग, पूह, मोरंग, कल्पा, निचार और सांगला तहसीलों के लिए भर्ती की जाएगी। भर्ती प्रक्रिया के लिए प्रवेश जल्द सुबह 2 बजे आरम्भ होगा। प्रवेश पत्र और मूल दस्तावेज की जांच के उपरान्त प्रातः 03 बजे से 6 बजे तक दौड़ शुरू होगी। अधिक जानकारी के लिए भर्ती कार्यालय दूरभाष नम्बर 0177-2652804 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *