नारेबाजी को लेकर सदन में गर्माया माहौल

शिमला : विधानसभा सत्र के दौरान विधानसभा परिसर में लोगों के शोर-शराबे को लेकर विपक्ष द्वारा सवाल उठाए जाने को लेकर सदन में कुछ समय के लिए माहौल गर्मा गया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पूर्व सरकार के समय में कांग्रेस कार्यकर्ता पट्टे डालकर विधानसभा के अंदर घुस आते थे। आज कांग्रेस सरकार को मर्यादाओं का पाठ नहीं पढ़ाना चाहिए। इसपर विपक्ष द्वारा शोर शराबा शुरू हो गया।

विपक्ष नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विपक्ष सिर्फ व्यवस्था चाहता है। विधानसभा परिसर में लोग ढोल नगाड़े के साथ भाजपा की नारेबाजी कर रहे हैं। हिमाचल विधानसभा की गरिमा है कुछ मर्यादाएं है। यही नहीं विधानसभा सदस्यों की सुरक्षा का भी सवाल है।

इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले कल जो लोग मिलने आए थे वे काफी अधिक तादाद में थे, वे स्वयं उनके पास गए और उनकी बात सुनी। उन्होंने कहा कि विधानसभा में प्रदेश भर से लोग अपनी समस्याओं को लेकर आते हैं जिनके लिए परिसर में इतनी जगह नहीं है। इसी बीच किसी ने यदि नारेबाज़ी कर दी तो विपक्ष को इस पर हंगामा करने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये सब कांग्रेस के समय भी होता रहा है, लेकिन सरकार की मंशा किसी को असुविधा पहुंचाना नही है यदि ऐसा हुआ है तो उन्हें खेद है आगे से व्यवस्था का ध्यान रखा जाएगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *