प्रदेश सरकार ने 28 तहसीलदारों के तबादला

शिक्षा निदेशालय ने किए स्कूल प्रिंसिपलों के तबादले

शिमला: प्रदेश के 13 वरिष्ठ माध्यमिक स्कूलों के प्रिंसिपल का उच्च शिक्षा निदेशालय ने तबादला आदेश जारी कर कर दिए हैं। रविवार को छुट्टी वाले दिन शिक्षा सचिव ने प्रिंसिपलों के तबादला आदेश जारी किए। वहीं बदले गए प्रिंसिपलों को तत्काल नए स्कूलों में पद ग्रहण करने को कहा गया है।

बिलासपुर के तलवाड़ा स्कूल के प्रिंसिपल जीवन ज्योति शर्मा को बिलासपुर छात्र स्कूल, हमीरपुर के कोट स्कूल के प्रिंसिपल यशवीर कुमार को हमीरपुर के मेहल स्कूल, कुल्लू के मणिकर्ण स्कूल के प्रिंसिपल योगराज को कुल्लू के कुंगश स्कूल, हमीरपुर के झिरालड़ी स्कूल के प्रिंसिपल जयपाल सिंह को हमीरपुर के करोट स्कूल, भुंतर स्कूल की प्रिंसिपल कल्पना शर्मा को कुल्लू के काइस स्कूल स्थानांतरित किया गया है।

राकेश कुमारी तलवाड़ा स्थानांतरित : कुंगश के प्रिंसिपल के देवराज शर्मा को मणिकर्ण स्कूल, काइस के प्रिंसिपल मनोज कुमार शर्मा को भुंतर स्कूल, करोट के प्रिंसिपल तिलकराज भारद्वाज को झिरालड़ी स्कूल, हमीरपुर के मैड़ स्कूल के प्रिंसिपल कमल देव को शिमला के मंढोडघाट स्कूल स्थानांतरित किया गया है। हमीरपुर के ऊटपुर स्कूल के प्रिंसिपल सुरेश कुमार को चंबा के खजियार स्कूल, मंढोडघाट के प्रिंसिपल राकेश कुमार को मैड़ स्कूल, मेहल स्कूल के प्रिंसिपल कुशल कुमार को कोट और बिलासपुर छात्र स्कूल की प्रिंसिपल राकेश कुमारी को तलवाड़ा स्कूल स्थानांतरित किया गया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *