अगर पिछली सरकार के जनहित में लिए फैसलों को बदलने या रद्द करने पर कांग्रेस जनता के साथ मिलकर करेगी विरोध : विक्रमादित्य सिंह

शिमला: पिछली सरकार के जनहित में लिए फैसलों को बदलने या रद्द करने का प्रयास किया गया तो प्रदेश कांग्रेस जनता के साथ मिलकर विरोध करेगी। विधायक विक्रमादित्य सिंह ने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार पूर्व कांग्रेस सरकार के छह माह के जनहित में लिए फैसलों की समीक्षा करने का निर्णय लिया है। अगर पिछली सरकार के जनहित में लिए फैसलों को बदलने या रद्द करने का प्रयास किया गया तो प्रदेश कांग्रेस जनता के साथ मिलकर विरोध करेगी। उन्होंने सरकार और सीएम को चेताया कि यदि मुख्यमंत्री को जंजैहली से सबक लेना चाहिए। हालांकि इसमें कांग्रेस का कोई हाथ नहीं था, मगर यह जनभावना के खिलाफ था। पिछली सरकार के फैसलों को राजनैतिक द्वेष भावना से रद्द न किया जाए।

शिमला ग्रामीण क्षेत्र में सोलह मील में कॉलेज भवन बनकर तैयार है। चनोग में कॉलेज का फैसला भी पिछली सरकार का था। द्वेष की भावना से यदि इन फैसलों को पलटा जाता है, तो यह कांग्रेस और आम जनता को भी मंजूर नहीं होगा। पत्रकारों से बात करते हुए जयराम पिछली वीरभद्र सरकार को कोसने के बजाय जिन वादों और विजन के साथ चुनाव जीतकर आए हैं, उन्हें पूरा करने पर अपना ध्यान केंद्रित कर आगे बढ़ें।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *