किन्नौर: बोलेरो खाई में गिरी, 3 की मौके पर मौत और 2 घायल

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

मंडी: मंडी-पठानकोट नेशनल हाईवे पर कोटरोपी में पड़ीगलु के पास सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़क कर एक चट्टान से टकरा गई, जिससे दोनों युवकों को गंभीर चोटें लगीं। दोनों युवक ग्राम पंचायत उरला के मसवाहन गांव में अपने रिश्तेदार के घर मुंडन संस्कार समारोह में शामिल होने आए थे।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक टांडु पंचायत के टांडु गांव निवासी संजय कुमार (18) पुत्र सुरेश कुमार और मनोज (24) पुत्र चेत राम उरला पंचायत के मसवाहन गांव में रिश्तेदारी में मुंडन संस्कार समारोह में आए हुए थे।  समारोह समाप्त होने के बाद वापस घर लौटते वक्त कोटरोपी में पड़ीगलु के पास बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में लुढ़क गई। खाई में चट्टान के साथ बाइक टकराने से दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। इस दौरान पीछे वाली जीप में डीजे का सामान लेकर लौट रहे युवकों के रिश्तेदार ने दोनों घायल युवकों को सड़क किनारे लहूलुहान अवस्था में देखा।

युवाओं ने दोनों घायल युवकों को जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मामले की पुष्टि एसपी मंडी गुरुदेव चंद शर्मा ने की है। प्रशासन की ओर से एसडीएम पधर डॉक्टर आशीष शर्मा ने दोनों मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार की फौरी राहत जारी कर दी है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *