ताज़ा समाचार

संदीप कुमार ने संभाला उपायुक्त कांगड़ा का पदभार, कहा: सरकार की सभी जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर आम आदमी तक पहुंचाना रहेगी प्राथमिकता

संदीप ने संभाला उपायुक्त कांगड़ा का पदभार, कहा: जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति तक पहुंचाना रहेगी प्राथमिकता

  • लोगों के लिए हर समय रहेंगे उपलब्ध व जनता से स्थापित करेंगे सीधा संवाद
  • सभी अधिकारियों, कर्मचारियों व जिलावासियों से जिले के सर्वांगीण विकास के लिए सक्रिय सहयोग एवं योगदान का आग्रह  
  • विधानसभा ड्यूटी में तैनात सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को अपना दायित्व संजीदगी से निभाने के दिए निर्देश
विधानसभा ड्यूटी में तैनात सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को अपना दायित्व संजीदगी से निभाने के दिए निर्देश

विधानसभा ड्यूटी में तैनात सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को अपना दायित्व संजीदगी से निभाने के दिए निर्देश

शिमला : आईएएस अधिकारी संदीप कुमार ने आज उपायुक्त कांगड़ा का पदभार ग्रहण किया। इससे पहले भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी संदीप कुमार नगर एवं ग्राम नियोजन विभाग के निदेशक का कार्यभार संभाल रहे थे। भारतीय प्रशासनिक सेवा के वर्ष 2010 बैच के अधिकारी संदीप कुमार ने आज कांगड़ा जिला के नए डीसी के रूप में कार्यभार संभाल लिया।

उपायुक्त के रूप में कार्यभार संभालने के उपरांत संदीप कुमार ने कहा कि सरकार की सभी जन कल्याणकारी योजनाओं को जमीनी स्तर पर उतारना और उसका लाभ हर आम आदमी तक पहुंचाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि योजनाओं को जिला में पूरी गति व पारदर्शिता से अमलीजामा पहनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे लोगों के लिए हर समय उपलब्ध रहेंगे और जनता से सीधा संवाद स्थापित करेंगे।

संदीप कुमार बैजनाथ और पांवटा साहिब में उपमंडलाधिकारी रहने के अलावा पूर्व में कांगड़ा में सहायक आयुक्त एवं अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी तथा कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक में प्रबंध निदेशक जैसे अहम पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। उपायुक्त ने सभी अधिकारियों, कर्मचारियों एवं जिलावासियों से जिले के सर्वांगीण विकास के लिए सक्रिय सहयोग एवं योगदान का आग्रह किया।

संदीप कुमार ने विधानसभा ड्यूटी में तैनात सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को अपना दायित्व संजीदगी से निभाने के निर्देश दिए। उन्होंने विधानसभा सदस्यों एवं वरिष्ठ अधिकारियों के साथ लगाए गए संपर्क अधिकारियों को संबंधित विशिष्ट सदस्यों के ठहरने के निर्धारित स्थानों पर सभी आवश्यक सुविधाओं की उपलब्धता तय करवाने के निर्देश दिए ताकि उन्हें किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। उन्होंने विभिन्न विभागों से जुड़े तमाम प्रबंधों की भी समीक्षा की एवं इसे लेकर आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

  • नवनियुक्त डीसी ने अपना कार्यभार संभालते ही विधानसभा के शीतकालीन सत्र के प्रबंधों की समीक्षा के लिए अधिकारियों के साथ की बैठक

नवनियुक्त डीसी कांगड़ा संदीप कुमार ने आज अपना कार्यभार संभालते ही 9 जनवरी से धर्मशाला में आरंभ होने जा रहे विधानसभा के शीतकालीन सत्र के प्रबंधों की समीक्षा के लिए अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में एसपी डॉ. रमेश छाजटा, अतिरिक्त उपायुक्त केके सरोच, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सकलानी एवं डॉ. शिव कुमार, एसडीएम श्रवण मांटा, सहायक आयुक्त शशीपाल नेगी सहित विभिन्न विभागों के प्रमुख एवं वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *