‘हम लोगों की सेवा के लिए सत्ता में आए हैं, न कि किए गए कार्यों का बखान करने के लिए’ : मुख्यमंत्री

‘हम लोगों की सेवा के लिए सत्ता में आए हैं, न कि किए गए कार्यों का बखान करने के लिए’ : मुख्यमंत्री

  • सरकार सुनिश्चित बनाएगी आम आदमी का कल्याण व समान विकास
  • मुख्यमंत्री का बिलासपुर आगमन पर जगह-जगह हुआ शानदार स्वागत
  • हमारे लिए काम ही पूजा है और मेरी सरकार बड़े पैमाने पर लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध : जयराम ठाकुर

शिमला : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पार्टी व सरकार का लक्ष्य समान विकास तथा आम आदमी का कल्याण सुनिश्चित बनाकर भाजपा को राज्य में अगले 10 से 15 वर्षों तक सत्ता में देखने का है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा मुख्यमंत्री की जिम्मेवारी संभालने के उपरान्त आज वे बिलासपुर और मण्डी जिलों के दो दिवसीय दौरे के लिए रवाना हुए। इस दौरान आज बिलासपुर जाते समय टूटू, बालुगंज, घणाहट्टी, हलोग, बाघल तथा दाड़लाघाट में लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। उन्होंने घणाहट्टी में एक जनसभा को भी सम्बोधित किया जहां शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ चुके प्रमोद शर्मा की अगुवाई में भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का शानदार स्वागत किया।

मुख्यमंत्री ने भव्य स्वागत के लिए लोगों का धन्यवाद करते हुए भाजपा की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दिया। उन्होंने कहा कि शिमला ग्रामीण में इस बार एक कड़ा मुकाबला हुआ और आगामी चुनावों में इस निर्वाचन सभा क्षेत्र में भाजपा की सीट सुनिश्चित करने के लिए अभी से कड़ी मेहनत करनी होगी।  मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार ने विकास के लिए हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि ‘हम लोगों की सेवा के लिए सत्ता में आए हैं, न कि किए गए कार्यों का बढ़ा-चढ़ा कर बखान करने के लिए’। उन्होंने कहा कि हमारे लिए काम ही पूजा है और मेरी सरकार बड़े पैमाने पर लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि हम लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं, जिन्होंने भाजपा को सत्ता में लाया है और मैं हमेशा ही लोगों के सहयोग की अपील और उनके आशीर्वाद की कामना करता हॅूं। मुख्यमंत्री ने घणाहट्टी में विपणन यार्ड तथा खण्ड विकास कार्यालय खोलने के लिये लोगों की मांग पर इस संबंध में प्रस्ताव प्रस्तुत करने को कहा। उन्होंने दाड़लाघाट के समीप बाघल होटल में जन समस्याएं भी सुनीं। सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डा. राजीव सहजल, महापौर कुसुम सदरेट तथा पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *