आरोपी कर्नल को मिली जमानत

आरोपी कर्नल 25 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर

शिमला: सेना में सेवारत कर्नल द्वारा दोस्त की बेटी के साथ रेप के मामले में पीड़िता ने बयान दर्ज करवाया है कि उससे रेप करने से पहले उसे शराब पिलाई गई थी। 21 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि 56 वर्षीय कर्नल ने उसे मॉडलिंग का झांसा दिया और 20 नवंबर को फोटोग्राफी करने के बहाने उसे घर बुलाया था। उसके बाद उसे शराब पिलाई गई व रेप किया गया।

डीजीपी सोमेश गोयल ने जानकारी देते हुए कहा कि शिमला सदर थाना में रेप की शिकायत मिली थी। जिसके चलते धारा 376 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। अभी मामला प्रारंभिक स्टेज में है। इस संबंध में रिपोर्ट मांगी है। दोनों की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा।

बताया जा रहा है कि रेप का आरोप लगाने वाली लड़की भी गोद ली हुई है। अभी मेडिकल की रिपोर्ट आनी है उसके बाद ही रेप की पुष्टि होगी लेकिन ये मामला किसी और दिशा में भी घूम सकता है। वहीं, शिमला की एसपी सौम्या साबशिवन ने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है। केस दर्ज होने के बाद लड़की का मेडिकल भी कर लिया गया। वहीं, लड़की ने बयान दिया है कि उसको शराब पिलाई गई थी। याद रहे कि भारतीय सेना में सेवारत कर्नल पर अपने ही साथी की बेटी के साथ रेप करने का संगीन आरोप लगा है। पीड़िता की शिकायत पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी कर्नल को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार कर्नल का डीडीयू अस्पताल में मेडिकल करवाया गया। आरोपी कर्नल पंजाब का रहने वाला बताया गया है,जबकि पीड़ित कुरुक्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है।

सेना में तैनात कर्नल द्वारा दोस्त की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बुधवार को पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। इस बीच  पुलिस ने आरोपी कर्नल को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में आज पीड़िता से पूछताछ हुई। इसके बाद आरोपी कर्नल को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने कर्नल को 25 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *