ठियोग: कार और टिप्पर के बीच टक्कर, 3 लोगों की मौत

ठियोग: कार और टिप्पर के बीच टक्कर, 3 लोगों की मौत

ठियोग: शिमला जिला के ठियोग में एक एक्सेंट कार और टिप्पर के बीच टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई। हादसा ठियोग और फागू के बीच भेखलटी में हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना भयानक कि टक्कर के बाद एक धमाका भी हुआ। हादसे के बाद कार सवार तीन लोगों की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई। गंभीर रुप से घायल एक व्यक्ति का इलाज आईजीएमसी शिमला में हो रहा है। मरने वाले आपस में रिश्तेदार हैं और शिमला जिला के टिक्कर के शरोंथा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

उपमंडल ठियोग के साथ लगते थरमटी के पास सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कार संख्या एचपी-64 1415 ठियोग से शिमला की ओर जा रही थी, जो शिमला से ठियोग की ओर से आ रहे टिप्पर संख्या एचपी-72 ए 9344 से जा टकराई।
टक्कर इतनी भयानक थी कि कार में फंसे शवों को बड़ी मुश्किल से जेसीबी की मदद से निकाला गया। जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे हुआ हादसा इतना भयानक था कि इस टक्कर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में काल का ग्रास बने तीन लोगों की मौत की पुष्टि डीएसपी बलबीर जसवाल ने किया। इस हादसे में कार चालक धर्मेंद्र शर्मा (28) पुत्र दया नंद, नीशा कुमारी (42) पुत्री दयानंद और अनूप कुमार पुत्र दयाल शर्मा तीनों टिक्कर रोहड़ू के शारोंठा गांव निवासी हैं। डीएसपी ने बताया कि कार में एक और अन्य सवार अरुण पुत्र नरेश कुमार बुरी तरह घायल हुआ है।  उसे प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल ठियोग ले जाया गया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *