“देश के सैनिक” हमारी आन बान और शान : अनुराग

“देश के सैनिक” हमारी आन बान और शान : अनुराग

  • शहादत का अपमान, कांग्रेस की पहचान:अनुराग ठाकुर

हमीरपुर :नादौन विस में सोमवार को धुँआ धार प्रचार करते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने सरेड़ी, धनेटा, ब्सार्ल, कलूर, ज्लादी, बड़ा, भुम्पल और नोहंगी में चुनावी सभाओं में सैंकड़ों लोगों की भीड़ को सम्बोधित करते हुआ कहा कि कश्मीर पर कांग्रेसी नेता पी. चिदंबरम के बयान को सैनिकों की शहादत और घाटी में तैनात जवानों की कर्तव्यनिष्ठा पर सवालिया निशान खड़ा करने वाला बताया और कांग्रेस पर सदैव सैनिकों का अपमान करने पर उसकी कड़ी आलोचना की है।

ठाकुर ने आगे कहा “देश के सैनिक हमारी आन बान और शान हैं, और जिन विषम परिस्थितियों में जवान अपनी जान की परवाह ना करते हुए सीमा पर इसलिए जागते हैं ताकि देशवासी चैन की नींद सो सकें उसके लिए हर भारतवासी उनका सदैव ऋणी रहेगा। मगर भाजपा से पूर्व की कांग्रेस सरकार ने हमेशा से ही सैनिकों के योगदान को कमतर आँका और हर मोर्चे पर उनकी उपेक्षा की। मगर इसके बाद केंद्र की भाजपा सरकार ने सैनिकों के सम्मान के लिए वो हर सम्भव क़दम उठाए जिसके वो असल में हक़दार थे। चाहे फिर बात शहीद सैनिकों के शव को सम्मान उनके घर तक पहुँचाना हो या फिर शहीदों के परिवार को गैस एजेंसी और पेट्रोल पम्प देने की हो, अटल जी ने सैनिकों का हर मोर्चे पर पूरा ख़्याल रखा।”

“अटल जी की इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सैनिकों हितों का ना सिर्फ़ ख़्याल रखा बल्कि उनके सुख दुःख में हमेशा उनके साथ खड़े रहे। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी विजय अग्निहोत्री, सूफी गायक हंसराज हंस, भवानी सिंह, पवन शर्मा, राजेश कुमार, रघुबीर सिंह, राज कुमार वर्मा, मंजीत ठाकुर, विशाल कुमार आदि सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *