हिमाचल में प्रचार के लिए 4 नवंबर को सोनिया गांधी और 6 को आएंगे राहुल

हिमाचल में प्रचार के लिए 4 नवंबर को सोनिया गांधी और 6 को आएंगे राहुल

शिमला: प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियां आजकल खूब पसीना बहा रही हैं। वहीं आरोप-प्रत्यारोपों की राजनितिक भी जोरों पर हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सचिव और हिमाचल की सह प्रभारी रंजीत रंजन ने बीजेपी पर सावलिया निशाना साधते कहा कि बीजेपी कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाती है, लेकिन उन्हें राजनाथ सिंह, प्रेमकुमार धूमल और उनके परिवार नजर नहीं आते।

शिमला में प्रेसवार्ता के दौरान के रंजीत रंजन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात दौरों से इतने घबरा गए हैं कि मोदी के विदेश दौरे रुक गए हैं और गुजरात दौरे बढ़ गए हैं। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों के हिमाचल दौरे के कार्यक्रम योजना तैयार कर ली हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल में नवंबर माह में प्रचार करेंगे। सोनिया गांधी का दौरा चार नवंबर का बन रहा है और वह सोलन या फिर सिरमौर जिले में रैली करेंगी, वहीं राहुल गांधी छह नवंबर को राहुल गांधी ऊना और चंबा जिले में रैलियां करेंगे। इसके अलावा गुलाम आजाद, अमरेंद्र सिंह, नवजोत सिंह सिद्धु, राज बब्बर समेत कई नेता प्रचार को आ रहे हैं और उनका कार्यक्रम जल्द जारी होगा।

बताया जा रहा है कि गुरूवार को सोनिया गांधी अपनी बेटी प्रियंका वाड्रा के साथ शिमला पहुंची थी। छराबड़ा में प्रियंका वाड्रा का घर बन रहा है। सोनिया इस घर को देखने के लिए पहुंची थी। घर के निर्माण का काम आखिरी दौर में है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत खराब हो गई है जिसके बाद उन्हें गंगा राम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार, सोनिया गांधी के पेट में दर्द है। उन्हें शिमला से दिल्ली लाया गया। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले उन्हें पेट में शिकायत के चलते गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोनिया गांधी का नाम कांग्रेस ने हिमाचल चुनाव में स्टार प्रचारक के तौर पर डाला था। 4 तारीख को उनकी रैली हिमाचल में रखी गई थी। मगर अब उनकी तबीयत खराब होने के बाद हिमाचल में चुनाव प्रचार पर सस्पेंस खड़ा हो गया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *