भाजपा महिला मोर्चा कसुम्पटी की कार्यकारिणी घोषित, यहाँ देखें पदाधिकारियों की सूची...

भाजपा थोड़ी देर में कर सकती है अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

नई दिल्ली: टिकटों को लेकर माथापच्ची करने के बाद थोड़ी देर बाद बीजेपी अपने पत्ते खोल सकती है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के घर पर हिमाचल भाजपा के दिग्गज नेताओं की बैठक हुई। जिसमें  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल, वरिष्ठ नेता शांता कुमार, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, हिमाचल प्रभारी मंडल पांडे और थावर चंद गहलोत के आदि शामिल थे। बताया जा रहा है कि थोड़ी देर बाद बीजेपी अपने पत्ते खोल सकती है। बताया जा रहा है कि पार्टी के बड़े नेता एक बार फिर बीजेपी मुख्यालय में जुटेंगे और प्रत्याशियों के नाम का ऐलान करेंगे।

भाजपा सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की मीटिंग केंद्रीय कार्यालय में शुरू। प्रधानमंत्री मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित कमेटी के सदस्य बैठक में मौजूद हैं। क्यास लगाए जा रहे हैं कि बैठक के बाद हिमाचल में भाजपा अपने 68 प्रत्याशियों का ऐलान कर कर देगी। मोदी-शाह का फैसला तय करेगा भाजपा टिकटार्थियों का भाग्य। मीटिंग में हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कैंडिडेट्स के नाम पर मुहर लग सकती है। मीटिंग के बाद कैंडिडेट्स के नाम की पहली लिस्ट भी जारी की जा सकती है। पहली सूची में लगभग 50 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा होने की संभावना है।

इससे पहले हिमाचल भाजपा नेताओं ने प्रत्याशियों को लेकर मंथन किया। जिसमें की प्रत्याशियों के नाम फाइनल किए गए। जिन्हें सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को भेजा गया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *