जय शाह पर लगाए आरोप बचकाना, कांग्रेस की ऐसी आदत पुरानी: अनुराग ठाकुर

कांग्रेस की पुरानी आदत, जय शाह पर लगाए आरोप बचकाना, : अनुराग ठाकुर

हमीरपुर : हमीरपुर के टाउन हाल में सीबीएसई स्कूलों की नॉर्थ जोन इनडोर बैडमिन्टन प्रतियोगिता के शुभारम्भ करने के उपरान्त पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने डीएवी संस्था को इंटरजोनल बैडमिंटन प्रतियोगिता करवाने के लिए शुभकामनाएं दीं और खिलाड़ियों को उनके गृह जिला में अपनी प्रतिभा का अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अपना नाम रोशन करेंगे ऐसी आशा उन्होंने व्यक्त की।

खिलाड़ियों को मिल रही कम आधारभूत सुविधाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर खिलाड़ियों के लिए आधारभूत ढांचा उपलब्ध करवाने के लिए हमने हमीरपुर में अथलेटिक ट्रैक छ: करोड़ से बना कर दिया, भाजपा की पूर्व प्रदेश सरकार में पांच करोड़ से ज्यादा के बनने वाले इनडोर स्टेडियम का काम शुरू कर दिया था, जो कांग्रेस की सरकार पांच वर्षों में पूरा नहीं कर पाई। यह अपने आप दिखता है की खेलों के प्रति कांग्रेस का रवैया उदासीन रहा है। टाउन हाल के रख रखाव का मुद्दा डीसी के साथ उठाया जाएगा।

सांसद ने हमीरपुर में बैडमिंटन की इंटरजोनल प्रतियोगिता के शुभारम्भ के पश्चात पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री भूल कर अनापशनाप बयानबाजी कर जाते हैं। वहीं उन्होंने ने अमित शाह के बेटे पर लगाए जा रहे आरोपों को बचकाना करार देते हुए कहा की कांग्रेस को कुछ ओर नहीं मिला तो ओछी हरकतों पर उतर आई है। बिजनेस करने वालों पर ऐसे आरोप लगाना कांग्रेस की पुरानी आदत रही है। भ्रष्टाचार में डूबे हुए कांग्रेस के एक भी नेता में दम नहीं था कि वह मानहानि का केस कर सकें, जबकि  जय शाह ने पहले दिन ही सौ करोड़ रूपए का मानहानि का दावा किया है, जिससे पता चलता है कि वह साफ़ और ईमानदार हैं, और ईमानदारी से अपना बिजनेस कर रहे हैं। सांसद अनुराग ठाकुर अरुण शौरी और जयंत सिन्हा के शिमला में दिए गये बयानों को मीडिया में बने रहने के लिए दिए गये आदतन ब्यान बताया है। ऐसे लोगों का कोई महत्व नहीं होता और ऐसे ब्यान तथ्यों से बहुत परे होते हैं।

सांसद अनुराग ठाकुर ने विक्रमादित्य को अपनी पार्टी की और खुद पर लगे भ्रष्टाचार के मामलों की चिंता करने की सलाह देते हुए कहा कि प्रदेश को लूट कर खोखला कर दिया, जो माफिया राज आज प्रदेश में है उसका जवाब इनको जनता को देना होगा। कांग्रेस पार्टी सोचती है कि वह केवल एक मुख्यमंत्री के कैंडीडेट का नाम घोषित करके अपनी पार्टी को इकठ्ठा करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन गुडिया हत्याकांड और होशियार हत्याकांड इत्यादि और भी कई बातों का जवाब इनको देना होगा।

सांसद ने कहा की उन्होंने सदा सबको इज्जत मान देने का प्रयास किया है लेकिन वीरभद्र सिंह खुद भूल जाते हैं, , इसलिए अनापशनाप बयानबाजी करने की आदत है। और ऐसे ऐसे शब्द निकाल कर लाते हैं जो मुख्यमंत्री को शोभा भी नहीं देते। यह राजा-रजवाड़ों की भाषा हो सकती है, हम जनता द्वारा चुने हुए प्रतिनिधि हैं हमारी भाषा सदा मर्यादित रहती है।

इस अवसर पर विधायक नरेंद्र ठाकुर, नरेंदर अत्री, अंकुश दत्त शर्मा, संदीप भारद्वाज इत्यादि मौजूद रहे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *