मुख्यमंत्री ने की पड्डल रैली तैयारियों की समीक्षा

मुख्यमंत्री ने पड्डल मैदान पहुंचकर लिया रैली की तैयारियों जायजा

मण्डी: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आज कांग्रेस पार्टी के हिमाचल प्रभारी सुशील कुमार शिन्दे तथा सह-प्रभारी रंजीता रंजन के साथ कुल्लू से मण्डी पहुंचकर राष्ट्रीय कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे से सम्बन्धित तैयारियों की समीक्षा की तथा पार्टी कार्यकर्ताओं व सरकारी अधिकारियों के साथ बैठक में तैयारियों से सम्बन्धित आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।

पड्डल में पहुंचने के उपरान्त उन्होंने आयोजन स्थल का जायजा लिया तथा ‘विकास से विजय’ रैली को सफल बनाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने दशहरा उत्सव के समापन के उपरान्त कुल्लू के एप्पल वैली रिजॉट में सुशील कुमार शिन्दे से भेंट की और उसके उपरान्त भुंतर हवाई अड्डे से मण्डी के लिए एक साथ रवाना हुए।

मण्डी के सर्किट हाउस में पंहुचकर मुख्यमंत्री ने 56.53 लाख रुपये की लागत से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल दलूराह (सिराज) के भवन, 1.15 करोड़ रुपये की लागत से सर्किट हाउस मण्डी के अतिरिक्त आवासीय भवन तथा सुन्दरनगर तहसील के धार, बोधल, चन्दडू, चाम्बी, खतरवाड़ी तथा भराड़ी गांवों को लाभान्वित करने के लिए प्रवाह सिंचाई योजना चिरड़ी की आधारशिला रखी। इस सिंचाई योजना के निर्माण कार्य पर 1.73 करोड़ रुपये की अनुमानित राशि खर्च की जाएगी। मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय सड़क नीधि के अन्तर्गत लगभग 1.90 करोड़ रुपये की लागत से बक्शाड़ में जवाल नदी पर डबल लेन पुल का उद्घाटन भी किया। इस पुल के बनने से क्षेत्र की 10 हजार की आबादी लाभान्वित होगी। इस अवसर पर स्थानीय मंत्रियों सहित विधायक तथा सम्बन्धित विभागों के अध्यक्ष व अधिकारी भी उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *