हिमाचल: अमित शाह हिमाचल में करेंगे एक दिन में तीन चुनावी रैलियां

धर्मशाला पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

अमित शाह पहुंचे धर्मशाला, पहुंचने पर हुआ शानदार स्वागत

धर्मशाला : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का धर्मशाला पहुंचे। जहां उनका पहुंचने पर शानदार स्वागत किया गया। गगल स्थित कांगड़ा हवाई अड्डे से शाह कोतवाली बाजार स्थित होटल इनक्लोवर में पहुंचे। यहा उनकी एक झलक पाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं सहित आम लोग भी काफी उत्सुक रहे। इससे पहले हवाई अड्डा पर स्पाइस जेट की फ्लाइट से आए अमित शाह का केंद्रीय स्वास्थ मंत्री जेपी नड्डा, सांसद शांता कुमार व पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने स्वागत किया। भारी तादाद में भीड़ अमित शाह को देखने पहुंची। कार्यकर्ताओं के स्वागत के बाद अमित शाह ने सभा स्थल के प्रवेश द्वार पर डॉ. भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया बाद में बैठक हाल के प्रवेशद्वार पर उनका स्वागत सांसद अनुराग ठाकुर ने किया।

भाजपा कार्यसमिति की बैठक के समापन के बाद कार्यकर्ताओं व नेताओं ने फोटो भी ली। अमित शाह ने दोपहर के भोजन में कांगड़ी धाम का भी लुत्फ लिया। होटल रेस्टोरेंट में जेपी नड्डा, शांता कुमार, अनुराग ठाकुर, प्रेम कुमार धूमल सहित अन्य नेताओं के साथ उन्होंने कांगड़ी धाम खाई। भारतीय जनता पार्टी ने 31 जुलाई तक चलने वाला अपना जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को धर्मशाला में भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के लिए पहुंच गए हैं। उनके साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा कांगड़ा भी गए हैं। सभी लोग कांगड़ा एयरपोर्ट उतरे हैं। वहां शाह का स्वागत करने पूर्व मंत्री किशन कपूर के नेतृत्व में भाजपा मंडल शाहपुर, नगरोटा बगवां व कांगड़ा के अध्यक्ष व महासचिव पहुंचे थे।

हिमाचल प्रदेश के दौरे के बाद वो इसी कड़ी में वो पंजाब और उत्तराखंड भी जाएंगे। इस अभियान की शुरुआत से पहले अमित शाह ने शुक्रवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान पार्टी महासचिव रामलाल भी वहां मौजूद थे। जनसंपर्क अभियान के दौरान बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता पार्टी की सदस्यता संख्या बढाने पर जोर देंगे और सदस्यता लेने वाले लोगों से मुलाकात कर पार्टी की विचारधारा पर बात करेंगे। दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी होने का दावा इधर बीजेपी ने गुरूवार को दावा किया है कि उसकी पार्टी के सदस्यों की संख्या करीब 10.5 करोड़ हो गई है और यह दुनिया में सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *