मुख्यमंत्री को नाम बदलने की बजाय मंडी की सूरत बदलनी चाहिए : प्रदेश कांग्रेस

बिलासपुर का ये कार्यक्रम महज चुनावी रैली बनकर ही न रह जाए : कांग्रेस नेता

शिमला: हिमाचल कांग्रेस के प्रदेश महासचिव एवं पार्टी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष नरेश चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री बिलासपुर आ रहे हैं तो उन्हें जनता की असल समस्याओं जैसे महंगाई और बेरोजगारी को रोकने की बात करनी चाहिए। प्रधानमंत्री की पिछली रैलियों की तरह ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की पिछली रैलियों की तरह ही बिलासपुर का समारोह भी खोखला साबित होने की आशंका ज्यादा है। बिलासपुर का ये कार्यक्रम महज चुनावी रैली बनकर ही न रह जाए। नरेश चौहान सोमवार को पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे।नरेश चौहान सोमवार को पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए यह बात कही।

पत्रकार वार्ता में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष केहर सिंह खाची, महासचिव हरभजन सिंह भज्जी और प्रदेश सेवादल के मुख्य संगठक अनुराग शर्मा भी उपस्थित रहे। कांग्रेस महासचिव नरेश चौहान ने कहा कि पीएम का ये हिमाचल में तीसरा दौरा है। इससे पहले जब मंडी और शिमला में आए हिमाचल के हाथ निराशा ही लगी थी। अब चुनावों के नजदीक 3 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी बिलासपुर में एम्स के शिलान्यास करने आ रहे हैं। एम्स भाजपा का नहीं बल्कि हिमाचल के लिए यूपीए की देन है।

चौहान ने कहा मोदी सरकार आम आदमी की बात सुनने को तैयार नहीं है। केंद्र सरकार की नीतियां गरीबी के बजाय गरीबों को मिटाने की ज्यादा नजर आती है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *