अटल जी ने गाँव-गाँव पहुंचाई सड़क तो मोदी ने दिए 63 हाइवे: अनुराग

अटल जी ने गाँव-गाँव पहुंचाई सड़क तो मोदी ने दिए 63 हाइवे: अनुराग

हमीरपुर : प्रधानमंत्री अटल बिहारी भाजपाई ने गाँव गाँव तक पहुंचाई सड़क तो नरेंदर मोदी ने दिए सत्तर हजार करोड़ रूपए के त्रेसठ हाइवे। हमीरपुर लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को भोरंज विस क्षेत्र में जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए यह बात कहीं। अनुराग ठाकुर ने भोरंज के कड़ोहता पंचायत क्षेत्र में नाह्ल्विन गाँव में जन्जघर, मनोह में महिला मण्डल भवन, लुद्रमहादेव पंचायत में खतनाल गाँव में जंजघर का और अमरोह ग्राम पंचायत के बजौरा गाँव में महिला मंडल भवन का उदघाटन किया। सांसद ने मनोह और खतनाल गाँव में दो जनसभाओं को भी सम्बोधित किया।

सांसद ने सम्बोधन में कहा कि प्रधानमन्त्री मोदी ने प्रदेश को नेशनल हाइवे दिए हैं। इसके लिए हम उनका आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि  ना केवल नए हाइवे दिए बल्कि उनके बनाने, रखरखाव और वाइडनिंग के लिए भी केंद्र से पैसा पांच साल के लिए मिलने वाला है। पूर्व में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत सबसे ज्यादा सडकें भोरंज विस क्षेत्र में बनी थी। यह योजना अटल जी ने चलाई थी  इसके अलावा अठारह सौ करोड़ रूपए मोदी ने और दे दिए ताकि जो गाँव अब भी सडकों से जुड़ने से बच गये हैं वहां तक सडकें पहुँच जाएँ।

सांसद ने कहा की केंद्र योजनायें दे रहा है लेकिन प्रदेश सरकार उपयोग न कर उनको वापिस कर रही है। शिक्षा विभाग का 237 करोड़ रूपए का बजट बिना उपयोग किये वापिस चला गया। प्रदेश में भाजपा की सरकार होगी तो केंद्र की योजनाओं को धरातल पर साकार किया जा सकेगा। बोरंज ने उप-चुनाव जीता कर दिखाया है की वह विकास चाहती है। विधानसभा चुनावों में भी कमल खिलाएंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *