जवाहर लाल नेहरू मैदान ठियोग में स्थापित होगी नेहरू की प्रतिमा

दिनेश मल्होत्रा डीसी शिमला

दिनेश मल्होत्रा डीसी शिमला

शिमला: उपायुक्त शिमला दिनेश मल्होत्रा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के आदेशों के अनुसार ठियोग स्थित जवाहर लाल नेहरू मैदान में देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा स्थापित की जाएगी। इस प्रतिमा का निर्माण कार्य पूर्ण किया जा चुका है। ये बात उन्होंने आज ठियोग में जवाहर लाल नेहरू मैदान का निरीक्षण करने के उपरांत कही। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को इस बारे निर्देश भी दिए। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पिछले वर्ष ठियोग स्थित पटैटो ग्राउंड का नामकरण पंडित जवाहर लाल नेहरू के नाम से करने की घोषणा की थी।

उपायुक्त दिनेश मल्होत्रा ने उपमंडलाधिकारी कार्यालय ठियोग, खंड विकास अधिकारी कार्यालय ठियोग और तहसील कार्यालय ठियोग का निरीक्षण भी किया तथा अधिकारियों को विभिन्न विकास कार्यो में और तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों का लाभ आम जनता को प्रदान करने के लिए हर सम्भव कदम समयबद्ध उठाए जाने चाहिए।

दिनेश मल्होत्रा ने ठियोग स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाई पास निर्माण के लिए क्षेत्र के लोगों के साथ वार्ता भी की तथा उनसे इस निर्माण कार्य के लिए जमीन प्रदान करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि बाई पास निर्माण के लिए जिन लोगों की जमीन का अर्जन किया जाएगा, उन्हें इसकी एवज में उचित मुआवजा प्रदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बाई पास निर्माण हेतू भू अर्जन के लिए लोगों के साथ अगली बैठक 6 मई, 2015 को आयोजित की जाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *