प्रदेश में दिन-प्रतिदिन कानून व्यवस्था बिगड़ रही और मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी बचाने में व्यस्त : अनुराग

प्रदेश में दिन-प्रतिदिन कानून व्यवस्था बिगड़ रही और मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी बचाने में व्यस्त : अनुराग

  • कांग्रेस के बीच छिड़ी जंग में सीएम अपनी कुर्सी बचाने में लगे : अनुराग ठाकुर
  • सांसद ने कहा प्रधानमन्त्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को प्रदेश के कोने कोने में चलाएंगे

 हमीरपुर: प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए, ऐसा करने का माहौल बन चुका है।कांग्रेस के बीच छिड़ी जंग में सीएम अपनी कुर्सी बचाने में लगे हुए हैं। हमीरपुर विस क्षेत्र के सांसद आदर्श गाँव अणु की अनुसूचित जाति बस्ती में स्वच्छता अभियान शुरू करते हुए अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए यह बात कही। अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेद्र मोदी के भारत स्वच्छ अभियान को प्रदेश के कोने-कोने में चलाया जाएगा।

 अनुराग ठाकुर ने कहा कि उन लोगों के बारे में क्या बात करनी जो आज कुछ कहते हैं और कल उस बात से मुकर जाते हैं। अब तो भ्रष्टाचार से भी दो कदम आगे गुड़िया के दोषियों को बचाने के आरोप सरकार पर लगे हैं। आम जनता के संघर्ष, मीडिया के दवाब और विपक्ष की जोरदार आवाज से जो दवाब बना तो सीबीआई जांच इस मामले की हुई। संसद में इस मुद्दे को उठाया तो जांच शुरू हुई।  ताज़ा सीबीआई की कार्यवाही से विश्वास और पक्का हुआ है कि क्यों पीड़ित के परिवार के पास जाकर जांच न करवाने का दवाब बनाया गया, क्यों सीएम की फेसबुक पेज पर आरोपियों के फोटो पहले डाल कर बाद में हटा लिए जाते हैं, क्यों सीबीआई जांच के लिए विलम्ब किया जाता है। न्याय दिलाने की बजाए, सबूत मिटाने में जब प्रशासन, सरकार और मुख्यमंत्री के परिवार के लोग सीबीआई जांच तक को रोकने में लग जाते हैं, कोन सा इतना बड़ा व्यक्ति आ गया जिसको बचाने में सारी सरकार लग जाती है। एसआईटी के आईजी, डीएसपी से लेकर पुलिस के अन्य कर्मचारियों को गिरफ्तार किया जाता है। प्रदेश सरकार के सरंक्षण में रेपिस्ट और हत्यारों को बचाने का काम हो रहा है। प्रदेश में दिन प्रतिदिन कानून की स्थिति बिगड़ चुकी है तो मुख्यमंत्री कांग्रेस के बीच छिड़ी जंग में अपनी कुर्सी बचाने में लगे हुए हैं।

अनुराग ठाकुर ने अणु गाँव की अनुसूचित जाति बस्ती के लोगों के साथ बैठक कर उनकी समस्याएं सुनी और अन्य विकास के मुद्दों पर चर्चा भी की। इस अवसर पर बस्ती के सैंकड़ों महिलायें, पुरुष एवं युवाओं ने भी स्वछता अभियान में पूरा सहयोग दिया और आगे भी इस अभियान को जारी रखने की बात कही। सांसद अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर के राष्ट्रीय प्रौद्योगिक संस्थान में नव निर्मित शोपिंग कॉम्प्लेक्स का उदघाटन किया|

इस अवसर पर विजय पाल सोहारु, विजय भंडारी, अजय शर्मा, अंकुश दत्त शर्मा, अभय वीर लवली, अजय रिंटू, अभिषेक मनु, पंकज मिन्हास, तेन सिंहरमेश, सुनील ठाकुर, कल्याण सिंह, विकास शर्मा, कमला देवी, योगराज, माया देवी, किरण बाला, रजनीश कुमार, जितेन्द्र कुमार, दुलो राम, सिमरो देवी आदि सहित सैंकड़ो स्थानीय वासी मौजूद रहे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *