आजाद भारत को सशक्त भारत बनाने में युवाओं की भूमिका होगी निर्णायक: अनुराग

आजाद भारत को सशक्त भारत बनाने में युवाओं की भूमिका होगी निर्णायक: अनुराग

  • सांसद अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर में निकाली तिरंगा यात्रा

हमीरपुर: आजाद भारत को सशक्त भारत बनाने में युवाओं की भूमिका निर्णायक होगी। रविवार को हमीरपुर में तिरंगा यात्रा निकालते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए यह बात कही। सांसद ने कहा कि आजादी के सत्तर वर्ष देश पूरे धूमधाम से मना रहा है। भाजपा ने देश के कोने-कोने में तिरंगा यात्रा निकालने का संकल्प लिया है। संकल्प से सिद्धि की यह यात्रा भारत को एक विकसित देश बनाने के लिए भारत के सभी लोगों को इकट्ठे मिल कर निकालनी है। आज की युवा पीढ़ी जो आजादी के समय अपना योगदान नहीं दे पायी, आजाद भारत में सब पैदा हुए, सब मिल कर आजाद भारत को सशक्त भारत्त बनाने के लिए प्रयास करेंगे। यही भाजपा का और प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी का संकल्प है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के हर कोने में हर जिले में यह यात्रा निकाली जायेगी। आज़ादी के लिए जिन लोगों ने कुर्बानियां दी हैं, उनको याद करने का समय है। लोगों को जागरूक कर राष्ट्र निर्माण में लगाने का समय है। अनुराग ठाकुर ने कहा की हमारे लिए गर्व की बात है की बिजनिस वर्ल्ड के करवाए सर्वे में आजादी के सत्तर वर्षों में प्रधानमन्त्री का देश का सबसे लोकप्रिय और सशक्त नेता के रूप में नाम आया है। अनुराग ठाकुर ने इसी सर्वे में खुद उनका नाम देश के सबसे प्रोमिसिंग नेताओं में आने पर बिजनिस वर्ल्ड का आभार व्यक्त किया है।

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसी, भाजपा के अगले मुख्यमंत्री का नाम जानने के लिए उत्सुक हैं क्यूंकि वह जानते हैं सरकार भाजपा की बनेगी और मुख्यमंत्री भी भाजपा का बनेगा। काम निकलवाने के लिए किस के पास आने पड़ेगा,सिर्फ इस लिए कांग्रेसी मुख्यमंत्री का नाम जानना चाहते हैं।

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेताओं के ब्यान असंवेदनशीलता के प्रतीक हैं। कांग्रेस सरकार आम जनता से कुछ मोह नहीं  रखती, इनको केवल अपनी जेबें भरनी हैं। जनता का मोह अब कांग्रेस से भंग हो गया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *