भाजपा प्रदेश कार्यसमिति ने सुनी “मन की बात”

  • भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक के अंतिम दिन के समापन समारोह के मुख्य अतिथि रहे भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल
  • 50+ के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आवश्यक है कि भाजपा कार्यकर्ता सर्वस्पर्शी बने और प्रदेश के हर वर्ग से व्यक्तियों को भाजपा में जोड़े : रामलाल

शिमला: भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक के दूसरे दिन आज सभी सदस्यो ने प्रधानमंत्री द्वारा ऑल इंडिया रेडियो पर प्रसारित की गई ’’मन की बात’’ कार्यक्रम को सुना। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा, पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष प्रो. प्रेम कुमार धूमल, पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद शांता कुमार, सांसद अनुराग ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, राष्ट्रीय कार्यालय सचिव महेन्द्र पाण्डेय, प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा, सांसद वीरेन्द्र कश्यप, रामस्वरूप शर्मा सहित प्रदेश पदाधिकारियों व कार्यसमिति सदस्यों उपस्थित रहे।

इस अवसर पर राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल जी ने कहा कि देशभर में लोकप्रिया होते जा रहे इस कार्यक्रम को भाजपा कार्यकर्ताओं को नियमित रूप से सुनना चाहिए, क्योंकि इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री न केवल अपने मन की बात कहते हैं बल्कि जनता की आशाओं और आकांक्षाओं का प्रकटीकरण भी करते हैं।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक के अंतिम दिन के समापन समारोह के मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल रहे। इस अवसर उन्हें प्रदेश भाजपा द्वारा सम्मानित भी किया गया।  कार्यसमिति के समापन समारोह को सम्बोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के बलबूते पर भाजपा आज दुनिया का सबसे बड़ा संगठन है और हिमाचल में भी लगभग साढ़े चौदह लाख सदस्यों के साथ भाजपा सबसे बड़ा राजनैतिक दल है। भाजपा के लिए सत्ता प्राप्त करना मुख्य लक्ष्य नहीं है परन्तु सत्ता के सहारे जनता की सेवा करना प्रमुख लक्ष्य है। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री ने कहा कि 50+ के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आवश्यक है कि भाजपा कार्यकर्ता सर्वस्पर्शी बने और प्रदेश के हर वर्ग से व्यक्तियों को भाजपा में जोड़े। आज देश की जनता भाजपा के कार्यों को सराह रही है। सर्जिकल स्ट्राई के पश्चात देश के आमजनमानस का मनोबल बढ़ा है और जनता के सोचने के तरीके में बदलाव आया है। आज सरकार की सशक्त नीतियों की वजह से देश में 60 प्रतिशत नक्सलवाद खत्म हो गया है और गरीबों के लिए पूरी तरह से समर्पित कार्य योजनाओं को धरातल पर उतारा जा रहा है।

हिमाचल के परिपेक्ष्य में बोलते हुए उन्होनें कहा कि हिमाचल के विकास और आम जन की सुरक्षा के लिए कांग्रेस सरकार को हटाना अति आवश्यक है। आज लड़ाई केवल देश के विकास के लिए और प्रदेश से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए है। महिला सुरक्षा के लिए महिला उत्पीड़न के खिलाफ लड़ाई को लड़ना होगा और इस दागदार सरकार की जगह एक बेदाग सरकार को लाने के लिए लड़ाई लड़नी होगी। सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ता को चाहिए कि वह व्यक्ति निष्ठ से पार्टी निष्ठ बने और पार्टी जिस भी कार्यकर्ता को टिकट तय करे उसके साथ पूरी ताकत के साथ खड़ी हो जाए।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

72  −    =  69