प्रदेश सरकार का प्रशासनिक फेरबदल....

प्रदेश सरकार ने किए सात जिलों के एसपी इधर से उधर

शिमला : जहां आजकल तबादलों का दौर चला हुआ है वहीं प्रदेश सरकार ने आज कुछ और पुलिस अफसरों के तबादले किए हैं। कुल मिलाकर सरकार ने आज 13 पुलिस अफसरों को इधर-उधर किया है। सरकार ने आज सोलन, कांगड़ा, ऊना, हमीरपुर, मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति के एसपी भी बदले हैं। कांगड़ा के एसपी संजीव गांधी के सिरमौर को हुए तबादला आदेश रद्द कर अब उन्हें जिला बद्दी का एसपी लगाया गया है। संजीव गांधी पहली अगस्त में वहां ज्वाइन करेंगे। सरकार स्टेट विजिलेंस और एंटी करप्शन ब्यूरो शिमला में एसपी पद पर तैनात रमेश छाजटा को एसपी कांगड़ा लगाया गया है। इस संबंध में आज सरकार ने आदेश जारी कर दिए और अधिसूचना भी जारी कर दी गई है।

एसपी क्राइम अशोक शर्मा को मंडी का एसपी लगाया गया है। मंडी के एसपी प्रेम ठाकुर को शिमला स्थित पुलिस मुख्यालय में एसपी तैनात किया गया है। सरकार ने ऊना के एसपी अनुपम शर्मा को वहां से बदलकर हमीरपुर स्थित होमगार्ड में कमांडेंट लगाया। सरकार ने विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो शिमला में एसपी मोहित चावला को सोलन का एसपी लगाया है। जबकि पुलिस मुख्यालय में सीडब्ल्यूओ के पद पर तैनात शुभ्रा तिवारी को एआईजी (पुलिस मुख्यालय) लगाया गया है। अंजुम आरा अब शिमला में एसपी क्राइम होंगी।

लाहौल-स्पीति के एसपी रमन कुमार मीणा को हमीरपुर का एसपी लगाया गया है, जबकि सोलन की एसपी अंजुम आरा को अब शिमला में एसपी क्राइम लगाया गया है। सरकार जुन्गा में पुलिस बटालियन में तैनात कमांडेंट और एनसीबी, सीआईडी की एसपी पद पर तैनात शालिनी अग्निहोत्री को कुल्लू का एसपी लगाया है। जबकि, एएसपी कांगड़ा गौरव सिंह को लाहौल-स्पीति का एसपी तैनात किया गया है।उधर, सरकार ने हमीपुर के एसपी अजय बौद्ध को एसपी ऊना लगाया गया है, जबकि एसपी कुल्लू पदम चंद को जुन्गा स्थित पुलिस बटालियन में कमांडेंट तैनात किया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *