बिक्रम, गोविन्द सिंह और सत्ती ने अग्निहोत्री द्वारा राज्यपाल को सौंपे ज्ञापन को दिया हास्यस्पद एवं झूठ का पुलिंदा करार

मुख्यमंत्री केवल CBI की जांच के आदेश दे कर अपना पल्ला नहीं झाड़ सकते : भाजपा महिला मोर्चा

शिमला:  भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा इंदु गोस्वामी व् प्रदेश प्रवक्ता प्रेम चौहान ने जारी संयुक्त व्यक्तव्य में कोटखाई जिला शिमला में हुए दर्दनाक गुड़िया प्रकरण में आये दिन आरोपियों के नए चेहरे के लिए प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशाशन द्वारा जनता को गुमराह करनके का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों में प्रदेश में लगातार महिलाओं  पर अत्याचार व् दुराचार की घटनाओं में बहुत अधिक वृद्धि हुई है परंतु मौजूदा प्रकरण ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया , हिमाचल जैसे शांति प्रिय प्रदेश में ऐसे झाघन्य अपराध का होना यह साफ़ संकेत देता है कि अपराधियों और दुराचारियों को किसी तरह का कोई खोफ नहीं है । प्रदेश सरकार क़ानून व्यवस्था को बनाये रखने में एक दम नाकाम रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए बयानों से साफ़ जाहिर है कि अपनी गलतियों और पुलिस प्रशाशन की लाहपरवाही पर पर्दा डालने के लिए भाजपा पर राजनीति करने का दोषारोपण हो रहा है पहले दिन से ही जांच में कोताही बरती गयी है पहले तो साक्ष्य जुटाने  में कोताही बरती गयी और अब साक्ष्य मिटाने के काम में लगे पुलिस प्रशाशन संदेह के घेरे में है क्योंकि जिस प्रकार इस प्रकरण में आये दिन मुख्यमंत्री की अधिकारिता फेसबुक अकाउंट व् अन्य सोशल मीडिया में नए चेहरों के आने से इस बात की पुष्टि हो जाती है कि मुख्य आरोपियों को पकड़ने के बजाये उन्हें किस प्रकार से  बचाया जाए की ज्यादा कोशिश की जा रही है । आम जनता परेशान है गुंडे बदमाशों के होंसले बुलंद है। शिमला ही नहीं पूरे प्रदेश में इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है महिलाओं और बालिकाओं में भय और आक्रोश है जिस कारण पुरे प्रदेश में असुरक्षा का माहौल है।

उन्होंने कहा कि इस स्थिति में प्रदेश के मुख्यमंत्री केवल CBI की जांच के आदेश दे कर अपना पल्ला नहीं झाड़ सकते । मौजूदा हालातों में यदि असल अपराधी नहीं पकडे गए तो इसकी पूरी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी और इसके लिए जनता व् ख़ास करके महिला वर्ग माफ़ नहीं करेगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *