होशियार सिंह हत्या मामले में सीबीआई ने हाईकोर्ट में पेश की स्टेट्स रिपोर्ट

जल्द सुलझ सकती है कोटखाई छात्रा मर्डर एवं गैंगरेप केस की गुत्थी, एक-आध दिन में हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

  •  पुलिस द्वारा मामले को लेकर अभी तक नहीं दी जा रही कोई जानकारी

शिमला : हिमाचल प्रदेश में कोटखाई छात्रा मर्डर एवं गैंगरेप केस की जांच कर रही पुलिस ने संदेह के आधार पर पिछले कल यानि मंगलवार शाम चार युवकों को पकड़ा है। पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए गुप्त स्थान पर ले गई है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि ये युवक रसूखदार घरों से संबंध रखते हैं।

आज भी सूत्रों के मुताबिक एक या दो युवकों को शक के आधार पर पुलिस द्वारा पकड़े जाने की बात कही जा रही है। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि कुछ युवकों ने अपना गुनाह भी कबूल लिया है। इस मामले में पुलिस को चालक सहित तीन युवकों की तलाश है। हालांकि पुलिस द्वारा अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद जताई तक जा रही है कि पुलिस इस बारे में एक-आध दिन में खुलासा कर सकती है।

सूत्रों के मुताबिक युवक कोटखाई के महासू के सटे हलाईला, मडोग व बलसन गांवों के हैं। इस मामले में अब यह भी सामने आ रहा है कि आरोपियों ने दुष्कर्म उस स्थल पर नहीं किया था, जिस स्थान पर शव बरामद हुआ था। शव कार से वहां फेंका गया था। सूत्रों के मुताबिक मढ़ावग का एक युवक छात्रा को लंबे समय से जानता था। पुलिस ने इसी आधार पर जांच आगे बढ़ाई तो दायरे में कुछ और युवक भी आना शुरू हो गए।

घटना चार जुलाई की है, जब एक नाबालिग छात्रा महासू स्कूल सुबह गई थी, लेकिन शाम को छुट्टी के बाद घर नहीं पहुँची, परिजनों ने तलाश की, परन्तु उसका कोई पता नहीं चला। पांच जुलाई को कोटखाई के साथ लगते हलाईला की तरफ़ इस छात्रा का शव मिला। पुलिस ने जब शव का पोस्टमॉर्टम करवाया तो रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि हुई थी। मामले ने तूल पकड़ा और लोग सड़कों पर उतर आए, इसी मामले की एस.आई.टी. जांच कर रही है।

वहीं जनता को उम्मीद है कि आरोपियों को शीघ्र पकड़कर सख्त से सख्त सजा दी जाएगी और जल्द ही यह गुत्थी सुलझेगी। वहीं इस मामले में हाईकोर्ट द्वारा भी संज्ञान लिया गया है। पुलिस के आलाधिकारियों द्वारा अभी तक मामले को लेकर किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *