कांग्रेस कार्यकाल में देवभूमि हिमाचल अपराध भूमि में तबदील : प्रो. धूमल

एमसी चुनाव: कांग्रेस पहले से ही मान चुकी हार, तभी चुनाव चिन्ह पर चुनाव करवाने से भी हटी पीछे: प्रो. धूमल

शिमला: शिमला की जनता ने भाजपा और कांग्रेस दोनों के कार्यों को देखा है, इसलिए वह खुद ही सोचे कि किसका काम बेहतर है और उसी के अनुसार अपने मत का प्रयोग करे। नेता प्रतिपक्ष प्रो. प्रेमकुमार धूमल ने शिमला में प्रेसवार्ता के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पहले ही हार मान चुकी है, इसीलिए कांग्रेस पहले चुनाव चिन्ह पर चुनाव करवाने से पीछे हटी। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर जनता भाजपा का साथ देगी और शिमला निगम पर कब्जा करेगी।

प्रो.धूमल ने कहा कि राजधानी की सबसे बड़ी समस्या पानी है और इसके लिए कांग्रेस और माकपा मुक्त नगर निगम चाहिए। कांग्रेस इस बार जनता को पानी देने का वादा कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पांच साल क्या किया। वह गर्मियों में शहर की जनता को पानी तक नहीं दे सकी। उन्होंने कहा कि पेयजल की कोई समस्या न हो और बर्फबारी के बाद बिजली का संकट न हो, यह भाजपा करके दिखाएगी।  वहीं उन्होंने स्मार्ट सिटी के मुद्दे पर भी कांग्रेस व माकपा को जिम्मेदार ठहराया।

  • प्रो.धूमल ने फारेस्ट गार्ड की मौत के मामले में की सीबीआई जांच की मांग

प्रो.धूमल ने करसेग में फारेस्ट गार्ड की मौत के मामले की सीबीआई से जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि विभागीय जांच में सच सामने नहीं आएगा। इसलिए अफसरों को ध्यान से जांच करनी चाहिए, क्योंकि समय बदलने वाला है। उन्होंने कहा कि राज्य में वन माफिया पूरी तरह से सक्रिय है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *