बजौरा में “मफिया हटाओ प्रदेश बचाओ” रैली में प्रो.धूमल ने की बतौर मुख्यतिथि शिरकत

बजौरा में “मफिया हटाओ प्रदेश बचाओ” रैली में प्रो.धूमल ने की बतौर मुख्यतिथि शिरकत

बजौरा में “मफिया हटाओ प्रदेश बचाओ” रैली

बजौरा में “मफिया हटाओ प्रदेश बचाओ” रैली

भाजपा के “मफिया हटाओ प्रदेश बचाओ” रैली का आयोजन बंजार विधानसभा क्षेत्र के बजौरा में किया गया, जिसमें नेता प्रतिपक्ष प्रो.प्रेम कुमार धूमल ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की। कार्यक्रम में पहुंचने पर नेता प्रतिपक्ष प्रो.प्रेम कुमार धूमल का भाजपा कार्यकर्ताओं ने शानदार स्वागत किया। इस दौरान कुल्लू के बजौरा में आयोजित जनसभा में खीमी राम ने अपनी का शक्ति प्रदर्शन भी किया।

प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए प्रो. धूमल ने कहा कि  आज प्रदेश में खनन, शराब, ड्रग व तबादला माफिया सक्रिय हो गया है और हर तरफ लूट मची हुई है। प्रदेश में कानून व्यवस्था के बदहाल  हैं।  प्रदेश में सभी विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं। समाज के सभी वर्ग सरकार से दु:खी हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा 60 प्लस सीटें जीतकर सरकार बनाएगी, जिसके लिए उन्होंने ने जनता से आग्रह किया कि कुल्लू जिला की चारों सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताएं, ताकि केंद्र के सहयोग से प्रदेश में विकास कार्यो को आगे बढ़ाया जा सके।

कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश महासचिव राम सिंह, जिलाध्यक्ष भीम सेन शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा, विधायक कुल्लू महेश्वर सिंह व विधायक मनाली गोविंद सिंह ठाकुर मौजूद रहे।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *