जिस प्रकार कांग्रेस पार्टी केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को नकारात्मक रूप देकर प्रचार कर रही है उससे कांग्रेस की फजीहत होना तय : गणेश दत

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष गणेश दत

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष गणेश दत

शिमला : हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष गणेश दत ने कहा है कि नरेन्द्र मोदी की सरकार के तीन गौरवशाली वर्ष पूरे होने जा रहे हैं। तीन वर्ष के कार्यकाल को देश के लिये स्वर्णिम कार्यकाल माना गया है लेकिन कांग्रेस पार्टी के नकारात्मक राजनीति के दूत सभी प्रदेशों में दुष्प्रचार के लिये जाने शुरू हो गये हैं। भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की योजना है कि हर प्रदेश में अपने नेताओं को भेजकर केन्द्र सरकार के खिलाफ अर्नगल बयानबाजी कर केन्द्र के खिलाफ नकारात्मक अभियान चलाया जाये। पार्टी उपाध्यक्ष ने कहा कि जिस प्रकार कांग्रेस पार्टी केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को नकारात्मक रूप देकर प्रचार कर रही है उससे कांग्रेस की फजीहत होना तय है।

पार्टी उपाध्यक्ष ने कहा कि शिमला में पंजाब के मंत्री मनप्रीत बादल का बयान भी उसी कड़ी का भाग है। जिस कांग्रेस पार्टी की सरकार के समय देश के किसानों ने परेशान होकर आत्महत्याएं की थी, वे कांग्रेसी किसानों के हितैषी होने का नाटक कर रहे हैं। वास्तव में कांग्रेस पार्टी केन्द्र की नरेन्द्र मोदी की सरकार की उपलब्धियों को पचा नहीं पा रही है तथा केन्द्र को जनहितैषी नीतियों से जनमानस भारतीय जनता पार्टी की ओर आकर्षित हो रहा है। उससे कांग्रेस भारी फ्रस्टेशन में है तथा अनावश्यक बयानबाजी कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ रही है और कांग्रेस व अन्य दलों की चिंता भी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। आने वाले दिनों में कांग्रेसी नेता और दुष्प्रचार तेज करेंगे लेकिन उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी और हिमाचल प्रदेश में भाजपा निरंतर आगे बढ़ती जाएगी और आने वाले समय में प्रधानमंत्री के सपनों को साकार करने के लिए पार्टी रात दिन मेहनत करेगी और प्रदेश में भारी बहुमत से सत्ता में आयेगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *