भाजपा में हुए शामिल पूर्व मंत्री राधारमण शास्त्री

पूर्व मंत्री राधारमण शास्त्री भाजपा में हुए शामिल

शिमला: नगर निगम शिमला के चुनावों के दृष्टिगत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की अध्यक्षता मे एक बैठक का आयोजन पार्टी मुख्यालय में किया गया। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी मंगल पाण्डेय, नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल, पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा सहित नगर निगम चुनावों के प्रभारी डा. राजीव बिन्दल व सह प्रभारी त्रिलोक जम्वाल सहित सभी वार्डों के प्रभारियों, सह प्रभारियों, जिला पदाधिकारी, जिला शिमला से भाजपा पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य, मोर्चा के जिलाध्यक्ष, प्रकोष्ठों के जिला संयोजक उपस्थित थे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश प्रभारी मंगल पाण्डेय ने कहा कि पिछले 6 महीनो में भारतीय जनता पार्टी ने देशभर में हुए स्थानीय निकायों के चुनावो में भारी जीत दर्ज की है। भाजपा जीत के इस सिलसिले को नगर निगम शिमला के चुनावों में भी दोहरायगी। कार्यकर्ताओं के उत्साह और जोश को देखते हुए लग रहा है कि भाजपा इस बार शिमला नगर निगम चुनावो में एक नया इतिहास बनाने जा रही है।

मंगल पाण्डेय ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी की रैली के पश्चात शिमला में कार्यकर्ताओं व जनता के बीच में उत्साह का माहौल है। मोदी सरकार द्वारा गरीबों के उत्थान के लिए चलाई जा रही योजनाओं से देशभर में गरीब व्यक्ति का मोदी सरकार के प्रति विश्वास बहुत मजबूत हुआ है। शिमला में भी आम व्यक्ति का प्रदेश सरकार व वामपंथियों के भ्रष्ट शासन से मोह भंग होने के पश्चात उम्मीद की एक मात्र किरण भाजपा है। प्रदेश सरकार ने भी भाजपा की लहर को भांपते हुए नगर निगम चुनावो को टालने का जो अलोकतांत्रिक कार्य किया हैउसकी सजा उसे अवश्य मिलेगी।

इससे पूर्व प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक का आयोजन भी प्रदेश कार्यालय में हुआ। जिसमें भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृह मंत्री राजनाथ सिंह व भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के हिमाचल दौरों के प्रति विस्तार से चर्चा हुई। गौरतलब है कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के 4 जून को होने वाले त्रिदेव सम्मेलन में भाग ले रहे हैं। इसी के साथ नितिन गडकरी मण्डी संसदीय क्षेत्र में होने वाले त्रिदेव सम्मेलन में भाग ले रहे हैं। इस सम्बन्ध में कोर ग्रुप में तैयारियों के प्रति विस्तार से चर्चा की गई। इसी के साथ भाजपा के प्रदेश प्रभारी के जून माह के प्रथम सप्ताह में कांगड़ा, नुरपूर, देहरा, पालमपुर, चम्बा व मण्डी के संगठनात्मक जिलों के प्रवास पर भी विस्तार से चर्चा की गई और इस सम्बन्ध में होने वाले कार्यक्रमो की तैयारियों पर भी चर्चा की गई।

पूर्व विधान सभा अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री राधारमण शास्त्री ने प्रदेश प्रभारी मंगल पाण्डेय, नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा तथा पूर्व मंत्री नरेन्द्र बरागटा की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और पार्टी की नीतियों के प्रति पर पूर्ण विश्वास जताते हुए नेतृत्व पर आस्था व्यक्त की है। जिला शिमला व जिला महासू के कार्यकर्ताओं ने राधा रमण शास्त्री जी की घर वापसी पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *