प्रदेश की स्वच्छता के साथ-2 कांग्रेस की सफाई होना भी आवश्यक: प्रो. धूमल

प्रदेश की स्वच्छता के साथ-2 कांग्रेस की सफाई होना भी आवश्यक: प्रो. धूमल

शिमला: नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने लोअर बाजार वार्ड के सब्जी मंडी क्षेत्र में स्वच्छता अभियान के तहत कार्यकर्ताओं सहित सफाई कार्य को अंजाम दिया। इस अवसर पर उनके साथ सांसद वीरेन्द्र कश्यप, विधायक सुरेश भारद्वाज, प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत, प्रदेश कोषाध्यक्ष कपिल देव सूद, सचिव डेजी ठाकुर, रविराय राणा, भारती सूद, करण नंदा, राजू ठाकुर सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

प्रो. धूमल ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए इस अभियान को प्रधानमंत्री का सबसे प्रिय अभियान करार दिया और कहा कि अगर देश स्वच्छ होगा तभी देश के लोग स्वस्थ होंगे और स्वच्छ भारत पर्यटकों सहित दुनिया को भारत की तरफ आकर्षित करेगा। वर्ष 2019 तक महात्मा गांधी जी की 150वीं जयंती के शुभ अवसर पर देश पूर्णतः स्वच्छ हो इसके लिए देश की जनता को स्वयं प्रेरणा से पुनीत कार्य में कंधे से कंधा मिलाकर एक दूसरे का साथ देना होगा।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस का पतन अवश्यंभावी है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की रैली के पश्चात इस पुनीत कार्य में और तेजी आएगी। जितने दिनों तक कांग्रेस सत्ता में रही है उसने भ्रष्टाचार, माफिया राज और गुण्डागर्दी को ही पोषित किया है। प्रदेश की स्वच्छता के साथ-2 कांग्रेस की सफाई होना भी आवश्यक है। कांग्रेस की सफाई के साथ ही प्रदेश में विकास की नई गाथा लिखना प्रारम्भ हो जाएगा।

प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रदेश के विभिन्न भागों से रैली में भाग लेने वाले लोगों की सूचना प्राप्त हो रही है। उससे यह रैली एक ऐतिहासिक व अभूतपूर्व रैली साबित होने वाली है। रैली की सफलता और उसके पश्चात के परिणामों से कांग्रेस बुरी तरह भयभीत है जिसके चलते उसके नेताओं ने पहले से ही उल जलूल बयान देने आरंभ कर दिये हैं। इन सबके बावजूद शिमला सहित प्रदेश की जनता में इस रैली को लेकर अभूतपूर्व उत्साह है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *