प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर राजधानी को संवारने में जुटी भाजपा

प्रधानमंत्री मोदी के शिमला आगमन को लेकर राजधानी को संवारने में जुटी भाजपा

  • पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने विभिन्न वार्डों में सफाई करके किया स्वच्छता अभियान का शुभारंभ  
पार्टी के नेताओं ने आज उपायुक्त से मुलाकात की

पार्टी के नेताओं ने आज उपायुक्त से मुलाकात की

शिमला : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं जिला प्रभारी महेन्द्र धर्माणी ने जारी एक प्रैस बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 अप्रैल को प्रदेश की राजधानी शिमला एक दिवसीय दौरे पर आने से पूर्व नगर निगम शिमला के सभी 34 वार्डों में भाजपा स्वच्छता अभियान चला रही है। इस स्वच्छता अभियान में पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ-2 स्थानीय जनता ने भी बढ़चढ़कर भाग लिया तथा अपने मोहल्लों, गलियों, नालों, चौहारों आदि जगहों पर सफाई की।

इस स्वच्छता अभियान के पहले दिन आज पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने विभिन्न वार्डों में सफाई करके इस स्वच्छता अभियान का शुभारंभ किया। पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक डा. राजीव बिन्दल, शिमला के विधायक सुरेश भारद्वाज, पूर्व राज्यसभा बिमला कश्यप सूद, पुरषोतम गुलेरिया, गणेश दत, कपिल सूद, डेजी ठाकुर, त्रिलोक जम्वाल, रतन सिंह पाल, संजय सूद, शशिदत शर्मा, डा. सिकन्दर कुमार, रमेश चोजड़, बिहारी लाल शर्मा, रवि मैहता, ईश्वर रोहाल, प्रेम ठाकुर, अंजना शर्मा ने विभिन्न वार्डों में स्थानीय लोगों के साथ मिलकर स्वच्छता अभियान की शुरूआत की।

उन्होंने कहा कि इस स्वच्छता अभियान के साथ-2 जनसम्पर्क अभियान भी चलाया गया और शहर की जनता को मोदी की शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान में होने वाली परिवर्तन रैली का निमंत्रण दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री की इस रैली को लेकर शिमला की जनता काफी उत्साहित है और जनता के इस उत्साह को देखकर लगता है कि मोदी की यह रैली ऐतिहासिक एवं अभूतपूर्व होगी। महेन्द्र धर्माणी ने बताया कि 24 अप्रैल को चलने वाले स्वच्छता अभियान की शुरूआत शिमला शहर के विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संगठनों के नेताओं द्वारा की जाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *