BSNL का खास ब्रॉडबैंड फैमिली प्लान...

BSNL का धमाका, लॉन्च किए 3 नए और सस्ते प्लान

  • 333 रुपए में मिलेगा 270 जीबी डेटा

शिमला: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल लगातार भी प्राइवेट कंपनियों को लगातार टक्कर दे रही है। रिलायंस जियो और अन्य कंपनियों से मुकाबले में बीएसएनएल ने शुक्रवार को कुछ और सस्ते डेटा लॉन्च किए है। कंपनी 333 रुपए से 395 रुपये की रेंज में 3 नए ऑफर लाई है। नए प्लान्स में यूजर्स को हर रोज 3जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे बेनिफिट्स मिलेंगे। आपको बता दें कि बीएसएनएल इन प्लान्स के तहत यूजर्स हाई स्पीड 3जी डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे।

बीएसएनएल ने अपने 339 रुपए के प्लान को भी रिवाइज किा है। अब इसकी डेली डेटा लिमिट 2 जीबी से बढ़ाकर 3 जीबी कर दी गई है। दिन में 3 जीबी डेटा यूज करने के बाद स्पीड 80केबीपीएस हो जाएगी। बीएसएनल के नेटवर्क पर कॉलिंग भी फ्री रहेगी। बीएसएनएल के नए ट्रिपल एस प्लान के तहत ग्राहकों को 333 रुपए में 90 दिनों तक हर रोज 3जीबी 3जी डेटा मिलेगा। इसका मतलब हुआ कि कंपनी 333 रुपए में 270 जीबी हाई स्पीड 3जी डटा देगी। इस तरह से एक जीबी डेटा का खर्च सिर्फ 1.23 रुपए बनता है।

बीएसएनएल ने दिल खोल के बोल प्लान भी लॉन्च किया है। 349 रुपये के इस प्लान के तहत ग्राहक अपने होम सर्कल में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स कर सकेंगे। उन्हें हर रोज 2जीबी 3जी डेटा पूरी स्पीड पर मिलेगा और इसके बाद स्पीड 80केबीपीएस हो जाएगी। यह प्लान जियो के धन धना धन ऑफर से मिलता-जुलता है, जिसके तहत यूजर्स को फ्री नैशनल रोमिंग, अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री डेटा मिलता है। तीसरा प्लान नहले पर दहला है। 395 रुपए के इस प्लान में यूजर्स को बीएसएनएल के नेटवर्क पर 3000 मिनट और अन्य नेटवर्क्स पर 1800 मिनट फ्री मिलेंगे। साथ ही वे रोज 2जीबी 3जी डेटा इस्तेमाल कर सकेंगे। इस पैक की वैलिडिटी 71 दिन है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *