मोक्ष टेक फेस्ट’ के दूसरे दिन शूलिनी के छात्रों ने विभिन्न प्रस्तुतियां, सांस्कृतिक संध्या में पहाड़ी नाइट का किया आयोजन

मोक्ष टेक फेस्ट’ के दूसरे दिन शूलिनी के छात्रों ने दी विभिन्न प्रस्तुतियां, सांस्कृतिक संध्या में पहाड़ी नाइट का किया आयोजन

  • ‘मोक्ष टेक फेस्ट’ में पहाड़ी गायक नरेंदर रंजन ने दी प्रस्तुति, विभिन्न विवि के बैंड के बीच हुआ कॉम्पटिशन
‘मोक्ष टेक फेस्ट’ में पहाड़ी गायक नरेंदर रंजन ने दी प्रस्तुति, विभिन्न विवि के बैंड के बीच हुआ कॉम्पटिशन

‘मोक्ष टेक फेस्ट’ में पहाड़ी गायक नरेंदर रंजन ने दी प्रस्तुति, विभिन्न विवि के बैंड के बीच हुआ कॉम्पटिशन

शिमला: शूलिनी विश्वविद्यालय में चल रहे मोक्ष टेक फेस्ट’ के दूसरे दिन भी शूलिनी के छात्रों ने विभिन्न तरह के प्रोग्राम और प्रदर्शनीयों से सबका मनोरंजन किया। बैंडवैगन कार्यक्रम में अलग अलग विश्वविद्यालयों के छात्रों के बैंड ने प्रस्तुति दी। इनमें जयपी विवि का ‘आउट ऑफ द ब्लू’, चंडीगढ़ से ‘द सेमवे’, लवली प्रॉफेश्नल यूनिवरसिटि के ‘डार्क मारत्यर’, आई॰जी॰एन॰ओ॰यू के ‘सेरगुलाथीक इमेज’, हिमाचल प्रदेश विवि का ‘डैथ नैल’, सोलन के ‘एचपी 14’ और ‘शैडोस ऑफ हेट’ और चंडीगढ़ विवि का ‘एरर 404’ शामिल थे। शिमला के डैथ नैल ने इस कॉम्पटिशन को जीतकर 15,000 रुपये का ईनाम अपने नाम किया।

शनिवार रात को टेक फेस्ट की सांस्कृतिक संध्या में पहाड़ी नाइट का आयोजन भी किया गया। इसमें गायक नरेंदर रंजन और उनके साथियों ने प्रस्तुति दी और पहाड़ी गानों से सबका दिल जीत लिया। इसके बाद गोवा के डीजे अकाय और शॉन ने डीजे नाइट में अपने वेस्टर्न संगीत से सबको खूब नचाया।

टैक फेस्ट के दूसरे दिन भी विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमें कपल डांस, वेस्टर्न सिंगिंग और ग्रुप डांस, आर्ट गेलरी, क्राफ्ट प्रदर्शनी, स्लो बाइक रेस, वाद प्रतिवाद कॉम्पटिशन, फोटोग्राफी और पेंटिंग प्रतियोगिता, पोस्टर डिज़ाइनीइंग, फ़ेस पेंटिंग और टेटू मेकिंग जैसे कार्यकम शामिल थे।

इस टेक फेस्ट में हिमाचल से ही नहीं बल्कि चंडीगढ़, पंजाब और हरियाणा के कॉलेज और यूनिवरसिटि के स्टूडेंट्स भाग ले रहे है। चंडीगढ़ विवि, एलपीयू जालंधर, सोलन से एलआर कॉलेज, जयपी विवि, चितकारा विवि, मानव भारती विवि, महाराजा अग्रसेन विवि आदि के छात्र विभिन्न कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं जिनकी कुल ईनामी राशि छह लाख रुपये से अधिक है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *