जिला मण्डी के सऊदी अरब में फंसे कोरोना पॉजिटिव युवक की सहायता के लिए अनुराग ठाकुर ने भारतीय दूतावास को किया सूचित

हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए 60 करोड़ रुपयें की सड़कें मंजूर : अनुराग

शिमला: सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा है कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 60 करोड़ रुपए की लागत से 43 सड़कें मंजूर हुई है। इस आवंटन के लिए अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र तोमर का आभार व्यक्त किया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि जनता की मांग पर उन्होंने इन सड़कों के लिए लगातार ग्रामीण विकास मंत्री को पत्र लिखकर इन सड़कों के लिए धन मंजूर करवाया है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि, झंडूता क्षेत्र में लगभग 13 करोड़ रुपयों की लागत से 5 सड़कें बनेगी, जिसमे 3 सड़के नई होगी और 2 को स्तरोन्नत किया जायेगा। उन्होंने कहा कि घुमारवीं क्षेत्र में 11 करोड़ रुपयों की लागत से 6 सड़के बनेगी, जिसमे 2 सड़के नई बनेगी और 4 को स्तरोन्नत किया जायेगा।

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि देहरा में 2.91 करोड़ की लागत से 1 नई सड़क बनेगी। उन्होंने कहा कि कुटलैहड़ क्षेत्र लगभग 4 करोड़ की लागत से 2 नई सड़कें बनेगी। अनुराग ठाकुर ने कहा कि सबसे ज्यादा 29 करोड़ की लागत से 14 नई सड़कें धर्मपुर क्षेत्र में बनेगी।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए इस तरह 60 करोड़ की लागत से 43 सड़कें बनेगी। इन सड़कों के लिए केंद्र सरकार 90 प्रतिशत खर्च करेगी और राज्य सरकार को केवल 10 प्रतिशत धन खर्च करना है। उन्होंने कहा कि इससे ग्रामीणों की सड़कों की सुविधा मिलेगी और उनकी आवागमन की समस्या दूर होगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *