पी.गोयल शिमला विश्वविद्यालय "क्रॉस कन्ट्री" आयोजित

एपी.गोयल शिमला विश्वविद्यालय में “क्रॉस कन्ट्री” आयोजित

  • प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय के 25 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा
  • प्रतियोगिता में पुरूष वर्ग के लिए रेस की कुल दूरी 12 कि.मी., महिला वर्ग के लिए आठ कि.मी. तय की गई थी
  • कार्यक्रम का शुभारम्भ डॉ. बीडी वर्मा ने हरी झंडी दिखाकर किया
  •  विश्वविद्यालय के प्रवर कुलाधिपति डॉ. अश्वनी कुमार ने बताया,  : पढ़ाई के साथ-साथ खेल-कूद को महत्वपूर्ण
  • पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. रमेश चौहान के निर्देशन में किया गया कार्यक्रम का आयोजन
प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय के 25 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय के 25 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

शिमलाः पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग, एपी गोयल शिमला विश्वविद्यालय के द्वारा आज पांच मार्च को क्रॉस कन्ट्री का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय के 25 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में पुरूष वर्ग के लिए रेस की कुल दूरी 12 किमी रखी गई थी जो शिमला विश्वविद्यालय से लेकर मैहली होते हुए वापस विश्वविद्यालय वहीं महिला वर्ग के लिए आठ कि.म. विश्वविद्यालय से ब्योलियां होते हुए वापस विश्वविद्यालय में समापन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ डॉ. बीडी वर्मा ने हरी झंडी दिखाकर प्रातः 10 बजे किया।

मुख्यातिथि के रूप में विश्वविद्यालय के प्रवर कुलाधिपति डॉ. अश्वनी कुमार ने प्रतिभागियों को प्रोत्साहन के कई सूत्रों को बताया जिसमें उन्होंने पढ़ाई के साथ-साथ खेल-कूद को महत्वपूर्ण बताया। महिला वर्ग में प्रथम महक शर्मा, द्वितीय पूजा व तृतीय हिमानी कुमारी रही वहीं पुरूष वर्ग में आसिफ अली प्रथम, अमित लिम्बू द्वितीय व प्रदीप कुमार तृतीय रहे।

कार्यक्रम का आयोजन पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ रमेश चौहान के निर्देशन में किया गया जिसमें विभाग के शिक्षक जय किशन गोस्वामी, तब्बू वर्मा, अश्वनी कुमार, नीलम शर्मा ने अपना पूर्ण सहयोग दिया साथ ही साथ खेल विभाग के संतोष कुमार व संजीव ने सफल आयोजन में अपनी भागीदारी निभाई। कार्यक्रम के सफल आयोजन में रजिस्ट्रार राजन सहगल ने प्रतिभागियों व षिक्षकों को खूब खूब बधाई दी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *