सरकार हर साल मांगती है प्राथमिकताएं, लेकिन प्राथमिकताओं पर आज तक नहीं हुआ कोई भी कार्य : भाजपा नेता

शिमला: भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला के अध्यक्ष संजय सूद, मीडिया प्रभारी करण नंदा, महामंत्री प्रमोद ठाकुर, विजय परमार, मोहन सिंह ठाकुर, कोषाध्यक्ष प्यार सिंह कंवर, सुदीप महाजन, राजीव पंडित, संगीता सूद, आशा कश्यप, प्रेम ठाकुर, ईश्वर रोहाल, एस.एस. मिन्हास, रणदीप कंवर, प्रदीप कश्यप, अमर सिंह ठाकुर ने एक संयुक्त प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि सरकार हर साल विधायकों से प्राथमिकताएं मांगती है जिसमें से शिमला जिला की प्राथमिकताओं पर आज तक कोई भी कार्य नहीं हुआ है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि कसुम्पटी, शिमला ग्रामीण और शिमला तीनों विधान सभा क्षेत्रों में आज तक विधायक की प्राथमिकताओं में से एक भी डिमांड पूरी नहीं हुई है। कांग्रेस सरकार प्राथमिकताओं को चुनावी वर्ष में एक चुनावी स्टंट की तरह इस्तेमाल करना चाहती है और जनता सुनहरे सपने दिखाकर सत्ता में आने का प्रयास कर रही है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि आज से पहले शिमला के विधायक सुरेश भारद्वाज ने हर वर्ष 15 से 20 प्राथमिकताएं भेजी है जिसमें नई पानी की स्कीमें जैसे की पब्बर नदी और कोलडैम से शिमला में पानी की सप्लाई, शिमला शहर की सीवरेज प्रणाली को दुरूस्त करना, नए सिवरेज ट्रीटमैंट प्लांट का निर्माण जोकि पानी के स्त्रोतों से दूर हो, पुराने एस.टी.पी. का नवीनीकरण, आई.जी.एम.सी. में लैबोरेट्रीज का सुदृढ़ीकरण, दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में लेबोरेट्रीज और सभी नए यंत्रो, डॉक्टरों और पैरा मैडिकल स्टाफ की डिमांड, टुटीकंडी, अनाडेल, कैंथू के सभी उच्च विद्यालयों को वरिष्ठ माध्यमिक पाठशालाओं में अपग्रेड करना, सब्जी मण्डी और अनाज मण्डी को दाड़नी के बगीचे में स्थापित करना, कई लिंक रोड़ों का निर्माण, शिमला शहर की चार टनलों की डी.पी.आर. तैयार कर उसका काम शुरू करना आदि कुछ प्रमुख प्राथमिकताऐं हैं।

इस प्रकार की कोई भी प्राथमिकता आज तक इस सरकार ने पूरी नहीं की है। वर्तमान कांग्रेस सरकार जिला शिमला में सिर्फ उद्घाटनों की पट्टिकायें लगाने में मशरूफ हैं और जनता को दरकिनार कर उनको लगातार धोखा दे रही है, परन्तु अब जनता कांग्रेस सरकार के झांसे में नहीं आने वाली और कांग्रेस का दोबारा सत्ता में आने का सपना कभी साकार नहीं होगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *