विक्रमादित्य सिंह ने लगाया प्रदेश सरकार पर पुलिस कॉन्स्टेबलों के साथ भेदभाव का आरोप

कांग्रेस हाईकमान के निर्देशों के अनुसार ही लडूंगा चुनाव : विक्रमादित्य

शिमला: प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कुछ समाचार पत्रों में शिमला ग्रामीण विधान सभा क्षेत्र से उनकी उम्मीदवारी के सम्बन्ध में प्रकाशित समाचारों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुख्य मंत्री वीरभद्र सिंह ने शिमला ग्रामीण विधान सभा क्षेत्र के लोगों से बातचीत करते हुए हल्के-फुलके अंदाज में यह बात कही थी।

आज यहां जारी एक वक्तव्य में विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा उनकी उम्मीदवारी को लेकर दिए गए वक्तव्य पर विभिन्न वर्गों से आई प्रतिक्रिया निराधार एवं अनुचित है। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस हाईकमान का विशेषाधिकार है कि वे उन्हें कहां से चुनाव लड़ने को कहती है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस हाईकमान के निर्देशों के अनुसार ही चुनाव लड़ेंगे और कांग्रेस के एक निष्ठावान कार्यकर्ता की तरह वे कांग्रेस हाई कमान के निर्णय का सम्मान करेंगे।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वे प्रदेश युवा कांग्रेस के लोकतांत्रिक रूप से निर्वाचित अध्यक्ष और एक समर्पित व निष्ठवान कांग्रेस कार्यकता हैं। उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने प्रदेश युवा कांग्रेस की कमान संभाली है वे पूरी निष्ठा व समर्पण से कांग्रेस पार्टी व युवा कांग्रेस को सुदृढ़ करने के लिए कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वे कांग्र्रेस पार्टी हाईकमान द्वारा भविष्य में उन्हें दी जाने वाली किसी भी जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हैं और एक समर्पित कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में वह हमेशा पार्टी व संगठन के लिए कार्य करते रहेंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *