नड्डा द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं के लिए 30 करोड़ रू. का बजट मंजूर करना सराहनीय कदम : भाजपा नेता

शिमला: हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा द्वारा प्रदेश के औषधी विनियामक ढांचे के सुदृढ़ीकरण के लिए 30 करोड़ रू. के बजट को मंजूर करने का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने स्वागत किया है।

प्रदेश उपाध्यक्ष रामस्वरूप शर्मा, सरवीण चौधरी, रणधीर शर्मा, विपिन परमार, प्रवीण शर्मा, गणेश दत, डा. राजीव भारद्वाज, रूपा शर्मा, प्रदेश महामंत्री कृपाल परमार, चंद्रमोहन ठाकुर, राम सिंह, प्रदेश सचिव एवं मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा, त्रिलोक जम्वाल, कमलेश कुमारी, डेजी ठाकुर, हंसराज, विनोद ठाकुर, पायल वैद्य, रतन सिंह पाल, मुख्य प्रवक्ता डा. राजीव बिन्दल, प्रवक्ता विक्रम ठाकुर, गोविन्द ठाकुर, अजय राणा, रितु सेठी, महेन्द्र धर्माणी, हिमांशु मिश्रा, सह मीडिया प्रमुख शशि दत शर्मा, नरेन्द्र अत्री, राकेश शर्मा, कोषाध्यक्ष कपिल सूद ने भी केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री द्वारा प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं के लिए 30 करोड़ रू. के बजट को मंजूर करने को एक सराहनीय कदम बताया है और आशा व्यक्त की कि इससे प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार होगा।

भाजपा नेताओं ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को पिछले दो सालों में स्वास्थ्य सेवाओं के सुधार के लिए 1500 रू. करोड़ से ज्यादा की सहायता दी जा चुकी है। केन्द्रीय मंत्री द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं के लिए स्वीकार किए गए 30 करोड़ के बजट को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है और मिठाई बांटकर कार्यकर्ताओं ने अपनी खुशी का इजहार किया।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *