एपी गोयल शिमला विश्वविद्यालय का पत्रकारिता विभाग देश के दस कालेजों में

एपी गोयल शिमला विश्वविद्यालय का पत्रकारिता विभाग देश के दस कालेजों में

  • एपी गोयल शिमला विश्वविद्यालय के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग को दस सर्वश्रेष्ठ कॉलेजों में जगह
  • ‘उच्चतर शिक्षा समीक्षा पत्रिका’ जिसका मुख्य उद्देश्य विभिन्न शिक्षण संस्थानों पर शोध करना, ने चुना शिमला विश्वविद्यालय

शिमलाः उच्च शिक्षण संस्थानों पर शोध करने वाली पत्रिका ने एपी गोयल शिमला विश्वविद्यालय के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग को दस सर्वश्रेष्ठ कॉलेजों में जगह दी। ‘उच्चतर शिक्षा समीक्षा पत्रिका’ जिसका मुख्य उद्देश्य विभिन्न शिक्षण संस्थानों पर शोध करना व उचित जानकारी प्रकाशित करना है, ने शिमला विश्वविद्यालय को चुना है। यह पत्रिका पूरे देश भर में 65000 प्रतियां बैंगलोर से प्रति माह प्रकाशित करती है जिसे चार लाख से ज्यादा लोगों के द्वारा पढ़ा जाता है। कुलपति डॉ. अशोक कुमार राघव ने उपयुक्त जानकारी पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष, प्रोफेसरों व छात्र-छात्राओं को देते हुए खुशी जाहिर की। साथ ही साथ डॉ. राघव ने इसे विश्वविद्यालय व हिमाचल प्रदेश के लिए गर्व की बात कही।

विश्वविद्यालय की कुलाधिपति कुसुमलता, प्रवर कुलाधिपति डॉ. अश्विनी कुमार, एक्सक्यूटिव डायरेक्टर प्रियंका गोयल, फाइनेंस डायरेक्टर गर्वित गोयल, रजिस्ट्रार राजन सहगल, प्लेसमेंट डायरेक्टर एकता गोयल व ज्योत्सना गौतम ने विभाग और विभागाध्यक्ष डा. रमेश चौहान को बधाई देते हुए खुशी जाहिर की। पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष डा. रमेश चौहान ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि विभाग की यह उपलब्धि सभी छात्रों, शिक्षकों और शिमला के लिए गौरव की बात है। डॉ. चौहान ने विभाग के सभी प्रोफेसरों को उनके सहयोग व विभाग के विकास में योगदान के लिए धन्यवाद दिया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *