कोरोना काल में भी भारतीय अर्थव्यवस्था को अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों की सराहना : अनुराग ठाकुर

अनुराग ने दी प्रधानमंत्री मोदी को ऐतिहासिक कदम उठाने की बधाई

शिमला: आतंकवादी गतिविधियों पर रोक लगाने और देश से काले धन के खतरे को हटाने के लक्ष्य से उठाये गए ऐतिहासिक कदम का स्वागत करते हुए सांसद, हमीरपुर तथा अध्यक्ष, राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजयुमो अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह असाधारण कदम उठाने की बधाई दी।

इस विकास पर टिप्पणी करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, “मैं नरेन्द्र मोदी जी को भ्रष्टाचार के खिलाफ, बेहिसाबी धन को वसूल कर उसे गरीबों के कल्याण हेतु योजनाओं में लगाने के उद्देश्य से उठाये गए इस बहादुर कदम की बधाई देता हूँ। यह परिवर्तनकारी निर्णय भारत की अर्थव्यवस्था पर एक सकारात्मक प्रभाव डालेगा और इसे भारत के विकास अध्याय में एक ऐतिहासिक दिन का नाम दिया जाएगा। यह प्रत्येक भारतीय के लिए एक गर्व करने का क्षण है, और मुझे पूरा विश्वास है कि प्रत्येक व्यक्ति इस परिवर्तन को अपना समर्थन देगा।

भारत के समृद्ध इतिहास में नरेंद्र मोदी स्वाधीन भारत के दूसरे ऐसे प्रधान मंत्री बन गए हैं जिन्होंने रुपये के उच्च मूल्य वाले नोटों का विमुद्रीकरण किया है और वे पहले ऐसे प्रधान मंत्री हैं जिन्होंने 2000 रुपए के नोट की शुरुआत की है। वर्ष 1978 में, भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री मोरारजी देसाई ने काले धन के खतरे को हटाने के उद्देश्य से 100 रुपए से ऊपर की सभी मुद्राओं पर प्रतिबंध लगाया था।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *