“अमेजन” और “पेटीएम” 39 वें जॉब फेस्ट में कर रही है विजिट

  • अमेजन और पेटीएम 10 नवम्बर को आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेजिस, चण्डीगढ द्वारा आयोजित रिक्रयूटमेंट ड्राईव के लिए करेंगी विजिट
  • इच्छुक विद्यार्थी आर्यन्स वैबसाईट www.aryans.edu.in पर कर सकते हैं फ्री रजिस्टर
  • 50 से ज्यादा कम्पनियों ने भाग लेने के लिए की लिखित पुष्टि
  • जॉब फेस्ट में उतर भारत से हजारों विद्यार्थीयों के भाग लेने की उम्मीद : डा. अंशु कटारिया
अमेजन और पेटीएम 10 नवम्बर को आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेजिस, चण्डीगढ द्वारा आयोजित रिक्रयूटमेंट ड्राईव के लिए करेंगी विजिट

अमेजन और पेटीएम 10 नवम्बर को आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेजिस, चण्डीगढ द्वारा आयोजित रिक्रयूटमेंट ड्राईव के लिए करेंगी विजिट

शिमला:  दुनिया की सबसे बडी इंटरनेट आधारित अमेरिकन इलैक्ट्रोनिक कॉमर्स और कलाउड कम्पयूटिंग रिटेलर

50 से ज्यादा कम्पनियों ने भाग लेने के लिए की लिखित पुष्टि

50 से ज्यादा कम्पनियों ने भाग लेने के लिए की लिखित पुष्टि

कम्पनी अमेजन और भारत की सबसे बडी ई-कॉमर्स वैबसाईट पेटीएम 10 नवम्बर को आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेजिस, चण्डीगढ द्वारा आयोजित रिक्रयूटमेंट ड्राईव के लिए विजिट करेंगी। इच्छुक विद्यार्थी आर्यन्स वैबसाईट www.aryans.edu.in पर फ्री रजिस्टर कर सकते है।

एक से तीन लाख प्रति वर्ष के पैकेज पर बिजनेस डव्लपमेंट एग्जीक्यूटिव, मार्कटिंग एग्जीक्यूटिव, डिजीटल मार्कटिंग एग्जीक्यूटिव और वैब डवैल्पर में 30 वैकंसी के साथ अमेजन को बी. टैक (सीएसई/ईसीई), एमबीए और एमसीए उम्मीदवारों की जरूरत है जबकि पेटीएम को कोरपोरेट रिलेशनल एग्जीक्यूटिव (सीआरई), एसोसिएट सेल्स/ऑपरेशन, सेल्ज एग्जीक्यूटिव, काउंसलर, फील्ड सेल्स एग्जीक्यूटिव, डाटा एंटरी और बैकएंड एग्जीक्यूटिव में 100 वैकंसी के साथ 12, डिप्लोमा और ग्रेजुएशन (सभी ब्रांच) की जरूरत है।

यह उल्लेखनीय है कि अमेजन और पेटीएम दोनों कम्पनियां 39 वें जॉब फेस्ट में विजिट कर रही है जिसमें आईटी, आईटीईएस, एजुकेशन, मैडीकल और मैन्यूफेक्चरिेग से 50 से ज्यादा कम्पनियों ने भाग लेने के लिए लिखित पुष्टि कर दी है।

आर्यन्स ग्रुप ऑफ  कॉलेजिस के  चैयरमेन, डा. अंशु कटारिया ने यह जानकारी देते हुए कहा कि इस जॉब फेस्ट में उतर भारत से हजारों विद्यार्थीयों के भाग लेने की उम्मीद है। इस फेस्ट में नौकरीयों के अवसर बी. टैक., एम. बी. ए., बी. बी. ए., बी. सी. ए., बी. ए., बी. कॉम., एम. टैक., डिप्लोमा आदि के  विद्यार्थीयों के  लिए उपलब्ध होगें। उन्होने आगे कहा कि उम्मीदवार को अपने साथ रिज्यूमें और पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ की 10-10 कॉपी लानी होंगी।

कटारिया ने आगे कहा कि इस जॉब फेस्ट में जानी मानी कंपनियों के भाग लेने की उम्मीद है जो भावी कर्मचारियों की तलाश में है। यह फेयर सभी स्ट्रीस के फाइनल ईयर और फ्रेश ग्रेजुएट हुए विद्यार्थीयों को एक ही छत के नीचे विभिन्न अग्रणी संगठनों में उपलब्द्ध जॉब के अवसर प्राप्त करने का अवसर प्रदान करेगा। इस जॉब फेस्ट में विद्यार्थीयों को यह भी जानने को मिलेगा कि क्या उनके स्कीलस इण्डस्ट्री की जरूरतों से मेल खाते है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *