एसजेवीएन ने मनाया राष्‍ट्रीय एकता दिवस, निदेशक (कार्मिक) नन्‍द लाल शर्मा ने कर्मचारियों को दिलाई एकता की शपथ

  • 31 अक्‍तूबर से 05 नवम्‍बर तक मनाया जा रहा सतर्कता जागरुकता सप्‍ताह
  • एसजेवीएन के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने नई दिल्‍ली में दिलाई कर्मचारियों को सतर्कता तथा राष्‍ट्रीय एकता की शपथ
31 अक्‍तूबर से 05 नवम्‍बर तक मनाया जा रहा सतर्कता जागरुकता सप्‍ताह

31 अक्‍तूबर से 05 नवम्‍बर तक मनाया जा रहा सतर्कता जागरुकता सप्‍ताह

शिमला : सरदार वल्‍लभ भाई पटेल को आज उनके जन्‍मदिन के अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए एसजेवीएन के कार्यालयों तथा परियोजनाओं में आज राष्‍ट्रीय एकता दिवस मनाया गया। भारत के लौह पुरूष के नाम से विख्‍यात सरदार पटेल ने भारत को संगठित रखने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई थी। एसजेवीएन में विभिन्‍न कार्यक्रमों का आयोजन करके इसे मनाया गया।

एसजेवीएन के कारपोरेट कार्यालय, शिमला में निदेशक (कार्मिक) नन्‍द लाल शर्मा ने बड़ी संख्‍या में उपस्थित कर्मचारियों को एकता की शपथ दिलाई। शर्मा ने उपस्थित कर्मचारियों को सतर्कता शपथ भी दिलाई क्‍योंकि वर्तमान सप्‍ताह को अर्थात दिनांक 31 अक्‍तूबर से 05 नवम्‍बर,2016 तक सतर्कता जागरुकता सप्‍ताह के रूप में मनाया जा रहा है।

एसजेवीएन के समन्‍वय कार्यालय, नई दिल्‍ली में इसी प्रकार के एक आयोजन में अध्‍यक्ष एवं प्रबंध

एसजेवीएन के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने नई दिल्‍ली में दिलाई कर्मचारियों को सतर्कता तथा राष्‍ट्रीय एकता की शपथ

एसजेवीएन के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने नई दिल्‍ली में दिलाई कर्मचारियों को सतर्कता तथा राष्‍ट्रीय एकता की शपथ

निदेशक, रमेश नारायण मिश्र ने कर्मचारियों को सतर्कता तथा राष्‍ट्रीय एकता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर मिश्र ने भारत के राष्‍ट्रपति का संदेश भी पढ़ा। जबकि निदेशक (वित्‍त), ए.एस.बिन्‍द्रा तथा निदेशक (सिविल) कंवर सिंह ने क्रमशः प्रधानमंत्री तथा केन्‍द्रीय सतर्कता आयुक्‍त के संदेश पढ़कर सुनाए।

इसी प्रकार, एसजेवीएन के परियोजना स्‍थलों जैसे झाकड़ी, बायल, हमीरपुर, सुन्‍नी, बिथल, पटना, नाहरलागुन में परियोजना प्रमुखों ने कर्मचारियों को सतर्कता एवं राष्‍ट्रीय एकता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर विभिन्‍न कार्यक्रमों जैसे रन-फॉर यूनिटी तथा भाषण प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर महाप्रबंधक, एल.एम.वर्मा, महाप्रबंधक, रोमेश कपूर, महाप्रबंधक, ए.के.चड्ढा, महाप्रबंधक, अमित कुमार मुखर्जी सहित एसजेवीएन के अन्‍य वरिष्‍ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *