अनुराग ठाकुर ने नई दिल्ली में न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जॉन की से की मुलाकात

अनुराग ने नई दिल्ली में न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जॉन की से की मुलाकात

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुराग ठाकुर को भोजन पर किया था विशेष रूप से आमंत्रित

शिमला : हिमाचल प्रदेश सांसद हमीरपुर और बीसीसीआई एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निमंत्रण पर न्यूज़ीलैण्ड के प्रधानमंत्री जॉन की से दोपहर के भोजन पर मुलाकात की। इस मंत्रिस्तरीय प्रतिनिधिमंडल दोपहर का भोजन] न्यूजीलैंड जॉन की मेजबानी करने के लिए आयोजित नई दिल्ली में हैदराबाद हाउस में आयोजित किया गया।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम फ़िलहाल भारत के दौरे पर है और पांच मैचों की वन-डे इंटरनेशनल (वनडे) श्रृंखला खेल रही है। सितंबर के महीने में भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज हो चुकी है। अनुराग ठाकुर बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं और एक सक्रिय सांसद होने के नाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इस विशेष लंच में आमंत्रित किया गया था।

इस पर टिप्पणी करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा “यह मेरे लिए एक सम्मान की बात थी कि प्रधानमंत्री ने मुझे इस विशेष लंच पर आमंत्रित किया और इसके लिए मैं नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहूंगा। जॉन की के साथ बातचीत काफी सकारात्मक थी और उनके साथ इस प्रतिनिधिमंडल का सदस्य होना एक सम्मान की बात है।” न्यूज़ीलैण्ड के प्रधानमंत्री 24 से 27 अक्टूबर तक भारत के आधिकारिक दौरे पर है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *