“एसजेवीएन” द्वारा स्‍वच्‍छ भारत अभियान को दिया जाएगा बढ़ावा

  • कर्मचारियों से आह्वान घर तथा कार्यालय के साथ-साथ अपने आस-पास भी रखें सफाई का ध्‍यान
कर्मचारियों से आह्वान घर तथा कार्यालय के साथ-साथ अपने आस-पास भी रखें सफाई का ध्‍यान

कर्मचारियों से आह्वान घर तथा कार्यालय के साथ-साथ अपने आस-पास भी रखें सफाई का ध्‍यान

शिमला: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के मिशन “स्‍वच्‍छ भारत अभियान” को बढ़ावा देने के लिए एसजेवीएन के महाप्रबंधक ए. के. मुखर्जी ने निगम के सभी कर्मचारियों को शिमला स्थित कारपोरेट कार्यालय परिसर में गांधी जयंती के अवसर पर शपथ दिलाई। इस बात की जानकारी अपर महाप्रबंधक बिजय प्रसाद ने दी।

उन्होंने बताया कि इस अवसर पर ए. के. मुखर्जी ने शपथ दिलाते हुए उपस्थित कर्मचारियों की महत्‍ता पर प्रकाश डाला और बताया कि हमारे राष्‍ट्रपिता सफाई के प्रति बहुत संवेदनशील थे तथा सफाई कर्मचारियों को उचित सम्‍मान प्रदान करते थे। इस अवसर पर महाप्रबंधक वित्‍त ए. के. बंदोपाध्‍याय तथा अन्‍य वरिष्‍ठ अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर निगम के प्रबंधन ने कर्मचारियों से आह्वान किया कि वह घर तथा कार्यालय के साथ-साथ अपने आस-पास भी सफाई का पूरा ध्‍यान रखें तथा उन्‍होंने प्रत्‍येक कर्म‍चारी से अन्‍य 100 लोगों तक इस संदेश को पहुंचाने का भी अनुरोध किया। निगम की 1500 मेगावाट के नाथपा झाकड़ी जल विदयुत स्‍टेशन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने प्रबंधन के आहवान पर स्‍वच्‍छ भारत के प्रधानमंत्री के स्‍वप्‍न को साकार करने के लिए प्रति सप्‍ताह दो घंटे इस नेक कार्य के लिए समर्पित करने की शपथ ली। एसजेवीएन द्वारा “स्‍वच्‍छ भारत अभियान” के अंतर्गत अपनी परियोजनाओं एवं कार्यालय परिसरों तथा आस-पास की सफाई करवाई गई।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *