वीरभद्र सरकार को भाजपा नहीं, मण्त्रीगण ही कर रहे अस्थिर : बिन्दल

भाजपा की चार्जशीट आने से पहले ही कांग्रेस नेताओं में हड़कंप : बिंदल

शिमला: भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डा. राजीव बिन्दल ने प्रदेश सरकार में मंत्री सुधीर शर्मा व कर्ण सिंह के बयानो को उनकी बौखलाहट का प्रतीक बताते हुए कहा कि भाजपा की चार्जशीट आने से पहले ही कांग्रेस नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है। उन्होनें कांग्रेस नेताओं को धीरज धरने की सलाह देते हुए कहा कि भाजपा की चार्जशीट में निश्चिततौर पर सबूत भी उपलब्ध करवाये जाएंगे। उस समय भी कांग्रेस के मंत्री अपने इस वायदे पर कायम रहे कि सरकार भाजपा के आरोपों की जांच करवायेगी।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सरकारी नौकरियों में गड़बड़ी के भाजपा के आरोप बिल्कुल सही हैं, अगर नहीं है तो कांग्रेस के मंत्री यह बतायें कि आखिरकार किन कारणों से बस कंडक्टर भर्ती अभी तक उच्च न्यायालय में लटकी पड़ी है ? आखिर क्या कारण थे कि बैंक भर्तियों के पेपर अधिकृत संस्था से न करवाकर स्कूल ऐजुकेशन बोर्ड से करवाने पड़े ? और क्या कारण है कि हाल में ही को-ऑपरेटिव बैंक में हुई भर्ती के रिकॉर्डस को नष्ट करने की स्वीकृति प्रदेश सरकार से मांगी जा रही हैं ? प्रदेश में शायद ही ऐसी कोई भर्ती हुई हो जिसमें कोई कोन्ट्रोवर्सी न हुई हो।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष पर टिप्पणी करने से पूर्व मंत्रीगण अपने ऑफिस के रिकार्डों को भी चैक कर लें कि कहीं उनके कार्यालयों से चिटों पर नौकरियों पर रखे जाने सिफारिशें तो नहीं की गई हैं। भाजपा के पास निश्चित तौर पर सबूत हैं, पर कांग्रेस राज में व्यवस्था ऐसी है कि एक तो जांच होती ही नहीं है और अगर किसी मामले में जांच होती भी हैं तो उसके पूरा होने से पूर्व ही मुख्यमंत्री क्लीन चिट दे देते हैं।

 

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *