“कोटखाई में कौल सिंह को दिखाए काले झंडे

भाजपा का जोरदार प्रदर्शन और धरना”

शिमला: स्वास्थय एवम् राजस्व मंत्री कौल सिंह के आज जुब्बल कोटखाई आगमन पर गुम्मा में भाजपा कार्यकर्ताओ एवम् स्थानीय जनता ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया और कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गयी। इसके पश्चात् कोटखाई बाजार में अटल बिहारी वाजपेयी विश्राम स्थल से कोटखाई अस्पताल तक नरेंद्र बरागटा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओ और स्थानीय जनता द्वारा जोरदार प्रदर्शन किया गया और धरन दिया। कोटखाई में आज मंत्री कौल सिंह ने भाजपा कार्यकाल में कोटखाई नागरिक अस्पताल में निर्माणाधीन एफ आर यू यूनिट के भवन का उद्घाटन किया जबकि इसका भवन अभी आधा अधूरा है और यूनिट भवन में बिजली पानी जैसी मुलभुत सुविधाये तक नहीं है।

इस यूनिट को भाजपा कार्यकाल में 1.30 करोड़ की लागत से बनाया जाना प्रस्तावित था और इसमें विशेषज्ञ डॉकटर जिसमे स्त्री रोग विशेषज्ञ, सर्जरी, मेडिसिन विशेषज्ञ डॉकटर की तैनाती के साथ ब्लड यूनिट, अल्ट्रा साउंड, सी टी स्कैन जैसे सुविधाये देनी थी किन्तु आज जिस प्रकार से आनन फानन में बिना किसी सुविधा से इस निर्माणाधीन भवन का उद्घाटन मंत्री द्वारा किया गया ये कोटखाई की जनता को गुमराह करना ही था और क्षेत्र के लोगो के साथ विश्वासघात है। और इतने वरिष्ठ मंत्री को ऐसा कार्य शोभा नहीं देता जबकि सुविधाओ के नाम पर कोटखाई अस्पताल में   32 कर्मचारियो और डॉ के पद स्वीकृत है जिनमे से 25 पद खाली पड़े हुए है और केवल एक डॉक्टर के सहारे पूरा अस्पताल चल रहा है। नरेंद्र बरागटा ने स्थानीय विधायक और मुख्य संसदीय सचिव रोहित ठाकुर पर क्षेत्र की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया और कहा की अपनी राजनीती चमकाने के लिए विधायक प्रदेश सरकार के मंत्रियो को लेकर आते है और अपनी नाकामियो पर पर्दा डालने के लिए आधे अधूरे और शून्य सुविधाओ के साथ योजनाओ का उद्घाटन करवाते है । इस सारे कृत्य के लिए पूर्व बागवानी मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेंद्र बरागटा ने आज ठियोग में प्रेस वार्ता में प्रदेश सरकार में मंत्री कौल सिंह ठाकुर की बर्खास्तगी की मांग की है ।

नरेंद्र बरागटा ने मंत्री कौल सिंह और रोहित ठाकुर के ठियोग हाटकोटी सड़क मार्ग के बजाए जुब्बल के लिए वाया टाहु मार्ग से जाने पर भी गंभीर सवाल उठाये है है उन्होंने कहा की स्थानीय विधायक ठियोग हाटकोटी सड़क का कोटखाई से लेकर जुब्बल का जायजा लेने के बजाए छुपते छुपाते पिछले रास्ते से निकल गए और सड़क पर कई घंटो के जाम से क्षेत्र का बागवान त्रस्त हो रहा है। नरेंद्र बरागटा ने चुनोती देते हुए कहा की स्थानीय विधायक रोहित ठाकुर एक ऐसी योजना बता दे जिसका उन्होंने पिछले चार वर्षो में शिलान्यास किया हो और उसका उद्घाटन के लिए मंत्री को लाया हो।

नरेंद्र बरागटा ने कहा की प्रदेश सरकार के मंत्री और स्थानीय विधायक रोहित ठाकुर जनता का सामना करने तक में सक्षम नहीं है इसीलिए उद्घाटन कार्यक्रम में न तो किसी जनसभा का आयोजन किया गया और न ही स्थानीय जनता को इसमें आमन्त्रित किया गया यहाँ तक की मीडिया तक को उद्घाटन कार्यक्रमों की जानकारी नहीं दी गयी और स्थानीय विधायक केवल अपनी राजनीतीक रोटिया सेकने के लिए इस प्रकार के कृत्य कर रहे है जिसका कोई भी लाभ जनता को मिलने वाला नहीं है।

 

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *