जुब्बल कोटखाई के कटिंडा गिलताड़ी सड़क निर्माण के लिए 11 करोड़ रुपये

शिमला: प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत जुब्बल कोटखाई के कटिंडा गिलताड़ी सड़क को स्तरोन्नत करने के कार्य पर लगभग 11 करोड़ रुपये की राशि खर्च होगी। नाबार्ड में विधायक प्राथमिक के तहत जुब्बल तहसील के गांव क्वाल्टा में सड़क का निर्माण कार्य जारी है, जिस पर एक करोड़ 88 लाख रुपये की राशि खर्च की जा रही है। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत धनसर में नई सड़क निर्माण के लिए टैंडर हो चुके हैं, जिसका कार्य जल्द आरंभ होगा। इस सड़क पर तीन करोड़ 10 लाख रुपये की राशि खर्च होगी।

मुख्य संसदीय सचिव रोहत ठाकुर ने आज जुब्बल खंड के अंडर 19 जुब्बल खंड के खेलकूद प्रतियोगिता के अवसर पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गिलताड़ी में अपने संबोधन में यह जानकारी प्रदान की। उन्होंने बताया हरिजन बस्ती खरशाल में संपर्क मार्ग के लिए फॉरेस्ट क्लीयरेंस प्राप्त की जा चुकी है, जबकि गिलताड़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का कार्य प्रारंभ किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गिलताड़ी के भवन निर्माण के लिए पुनः टैंडर किए जाने का कार्य पूर्ण हो चुका है। इस संदर्भ में अन्य सभी प्रक्रियाएं पूर्ण कर निर्माण कार्य जल्द आरंभ किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस खेल प्रतियोगिता में जुब्बल खंड के 21 स्कूलों के 300 बच्चे विभिन्न खेल प्रतिस्पर्धाओं के अतिरिक्त सांस्कृतिक प्रतियोगिता में भी अपनी खेल व प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने बच्चों को श्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए शुभ कामनाएं दी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *